Home Entertainment यौन उत्पीडन पीड़िता और उनके परिवार की दर्दनाक जर्नी पर बनी एक...

यौन उत्पीडन पीड़िता और उनके परिवार की दर्दनाक जर्नी पर बनी एक फिल्म “सिया”

81
0

द एंगल

एंटरटेनमेंट.

सिया” हमें न्याय चाहिए फिल्म 16th  सितंबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के लीड रोल में पूजा पांडेय है जिसमें वे टाईटल नाम सिया का रोल अदा कर रही है। इस फिल्म कि खास बात यह है कि इसमें रेप शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है। यह फिल्म परिवार के साथ भी देख सकते है।

“सिया” अभिनेत्री पूजा पांडेय की पहली फिल्म

इस फिल्म में 17 साल कि बालिका पर  हुए अत्याचार के खिलाफ वे केसे लडती है, कैसे के न्याय के लिए गुहार लगाती है यह बताया गया है। इस फिल्म को डायरेक्ट मनीष मूंदड़ा ने किया है। यह फिल्म दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित है। अभिनेत्री पूजा पांडेय का यह पहली फिल्म है जिसमें वे सिया का रोल अदा कर रही है। इस फिल्म को फैमिली के साथ भी देख सकते है।

रेप की घटना तब तक याद रखते है जब तक सुर्खियों में रहती है- मनीष मूंदड़ा

फिल्म के डायरेक्टर मनीष मूंदड़ा ने कहा कि जब तक रेप की घटना सुर्खियों में रहती है तब तक लोगों को रेप, विक्टिम और उनकी फैमिली के बारे में खबर रहती है, लेकिन जब सुर्खियां हटती है और दूसरी खबर उसकी जगह ले लेती है, तो उसके बाद पीड़िता का पता नहीं होता। उसके बारे मे कोई जानकारी नहीं होती है।  मनीष मूंदड़ा ने कहा कि हमने इसलिए डिसाइड किया कि हम एक ऐसी फिल्म बनाते है जिसमें हम एक पीड़िता केसे सर्वाइव करती है, उनकी जो जर्नी है उसको उजागर करें, लोगों के सामने पेश करें।

रेप अपने आप में एक दर्दनाक घटना होती है लेकिन उसके बाद कि जो जर्नी होती है वो उससे भी दर्दनाक होती है। किस तरह से एक परिवार उस मुसीबत को झेलता है यही फिल्म में दर्शाया गया है। इस फिल्म में सिया अपने इन्साफ के लिए लडती है, हिम्मत दिखाती है उस प्रोसेस में कितनी क्या नुकसान, तकलीफ सहती है वो बताया गया है। बता दें कि निर्देशक मनीष मूंदड़ा ने इससे पहले आंखों देखी, मसान और न्यूटन जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके है। 

अभिनेत्री पूजा पांडेय ने इस फिल्म को लेकर कहा कि  यह मेरी पहली फिल्म है और इस फिल्म को लेकर काफी मुश्किलें आई, यह मेरे लिए आसान नहीं था। बता दें पूजा पांडेय इससे पहले कई सीरीज में नजर आ चुकी है।

Previous articleदिल्ली सरकार ने इस बार भी पटाखों पर लगाया बैन
Next articleपीएम मोदी आज कर्तव्य पथ का करेंगे शुभारंभ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here