Home Politics लोकेश शर्मा के आने से लौटने लगी भीलवाड़ा शहर के लोगों की...

लोकेश शर्मा के आने से लौटने लगी भीलवाड़ा शहर के लोगों की खोई मुस्कान, परवान चढ़ने लगी जनता की उम्मीदें

149
0
लोकेश शर्मा के आने से लौटने लगी भीलवाड़ा शहर के लोगों की खोई मुस्कान, परवान चढ़ने लगी जनता की उम्मीदें (File Image)

The Angle

जयपुर।

भीलवाड़ा शहर विधानसभा क्षेत्र की आबोहवा बीते कुछ महीनों से बदली हुई सी है। यहां क्षेत्र के विकास को लेकर लोगों की उम्मीदों का सूरज बीते 15 साल में लगभग डूब ही चुका था, लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा के क्षेत्र में आते ही लोगों में फिर से उम्मीद जगने लगी। लोगों की चेहरों पर फिर से खोई हुई मुस्कान लौटने लगी। वहीं जबसे लोकेश शर्मा ने यहां भीलवाड़ा शहर सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जताते हुए कांग्रेस पार्टी को अपना आवेदन दिया है, तबसे लोगों की उम्मीदें फिर से परवान चढ़ने लगी हैं।

लोकेश शर्मा से भीलवाड़ा शहर की जनता को बंधने लगीं उम्मीदें

ऐसा इसलिए क्योंकि यहां की जनता को उम्मीद है कि जिन सुविधाओं से वे अब तक वंचित थे, उन उम्मीदों को पूरा करने की मंशा अगर कोई नेता रखता है, तो वो सिर्फ और सिर्फ लोकेश शर्मा हैं। वहीं लंबे समय से विकास का रास्ता देख रही भीलवाड़ा शहर की जनता को सरकारी योजनाओं का फायदा सही ढंग से मिल सके, इसके लिए लोकेश शर्मा क्षेत्र में बीते लंबे समय से सक्रिय हैं और समय-समय पर जनसंवाद कर लोगों की समस्याओं का निराकरण भी करवा रहे हैं।

पूर्व में टिकट के दावेदारों से मिला समर्थन

वहीं लोकेश शर्मा की क्षेत्र में सक्रियता को देखते हुए यहां के लोगों में उनकी स्वीकार्यता भी दिनों दिन बढ़ती जा रही है। इसी की बानगी है कि कुछ समय पहले ही उन्होंने कांग्रेस की तरफ से खुद को विधानसभा टिकट के लिए संभावित दावेदार के रूप में देख रहे लोगों से भी मुलाकात की। लेकिन लोगों में उनकी दिनों दिन बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कई स्थानीय नेताओं ने टिकट की दावेदारी से पीछे हटते हुए लोकेश शर्मा को अपना समर्थन देने की भी इच्छा अभी से जता दी है।

लोगों में बढ़ रही लोकप्रियता, स्वागत में उमड़ने लगी क्षेत्र की जनता

क्षेत्र के लोगों के बीच दिनों दिन बढ़ती लोकप्रियता, लोकेश शर्मा के स्वागत में उमड़ती भीलवाड़ा शहर क्षेत्र की जनता, पूरी संवेदनशीलता के साथ लोगों की परेशानियों के समाधान में जुटे लोकेश शर्मा और स्थानीय जनप्रतिनिधियों का उन्हें अपना समर्थन देने का ऐलान, ये तमाम वो संकेत हैं जो लोकेश शर्मा को एक आदर्श जनप्रतिनिधि साबित करते हैं। इसके अलावा भी देखें तो वे जब यहां लोगों से मिलते हैं, तो उन्हें भी ऐसा ही लगता है जैसे कोई अपना ही उनसे मिल रहा है। जनता और जनप्रतिनिधि के बीच का यही जुड़ाव एक अच्छे नेता की पहचान है।

ऐसे में क्षेत्र की जनता को अब उस घड़ी का इंतजार है जब कांग्रेस पार्टी भीलवाड़ा शहर सीट से उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित करेगी। ताकि यहां के लोग अपने नेता को भारी बहुमत से जिताकर राजस्थान की विधानसभा में अपनी मांगों को उठाने के लिए भेज सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here