Home Politics नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की फिसली जुबान ,गोविंद सिंह डोटासरा ने कसा...

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की फिसली जुबान ,गोविंद सिंह डोटासरा ने कसा तंज

84
0
डोटासरा और राठौड़ (file photo)

अब तो बीजेपी के नेता ही कह रहे है कि इस बार का चुनाव जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी का होने वाला है .और उनके जुबान फिसलने पर वो कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर आ गए है और जमकर ट्रोल हो रहे है .जी हां हम बात कर रहे है नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की .उनसे जब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष से मुकाबले को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने यह तक कह दिया कि इस बार चुनाव में मुकाबला जनता वर्सेज भारतीय जनता पार्टी में होने वाला है .

राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर

नेता प्रतिपक्ष के बयान के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उन पर तंज कसा है .उन्होंने नेता प्रतिपक्ष का वीडियो शेयर करते हुए पलटवार किया है .उन्होने कहा कि आखिरकार सच जुबां पर आ ही गया। राजस्थान का चुनाव जनता वर्सेज भाजपा के बीच होगा और जीत जनता की होगी। वही डोटासरा के अलावा अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी राठौड़ के वीडियो को शेयर करते हुए ट्रोल किया है .और कहा कि बीजेपी ने अपनी हार पहले ही स्वीकार कर ली है

राजेंद्र राठौड़ और डोटासरा के बीच कोल्ड वॉर जारी

नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीच लंबे समय से जुबानी जंग चल रही है। डोटासरा के विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की सभा में राठौड़ ने डोटासरा पर जमकर कटाक्ष किये थे और चुनावी मैदान में आकर दो-दो हाथ करने की बात भी कह दी थी.वही डोटासरा भी लगातार चुनावी मंचों से या फिर मीडिया के द्वारा राठौड़ पर पूछे गए सवालों पर जमकर नेता प्रतिपक्ष को निशाने पर लेते है .

नेता प्रतिपक्ष की पहले भी फिसली है जुबान

ये पहली बार नहीं हुआ है जब नेता प्रतिपक्ष की इस तरह जुबान फिसली है .इससे पहले भी उनकी एक सभा के दौरान जुबान फिसल गई थी.और उन्होंने चंद्रयान की सफलता पर इसरो की जगह अमेरिकन स्पेस एजेंसी नासा का नाम बोल दिया था। इस पर भी राठौड़ को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here