Home Politics मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा-बीजेपी अपने सांसदों की शक्ल जनता को दिखाए,इन्हें...

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा-बीजेपी अपने सांसदों की शक्ल जनता को दिखाए,इन्हें कोई नहीं जानता

88
0
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने एक बार फिर बीजेपी पर चुनाव से पहले दंगे करवाने की साजिश करने के आरोप लगाए है .दरअसल गहलोत सरकार में मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास लगातार बीजेपी पर हमलावर रहते है और सरकार की तरफ से काउंटर करने के लिए हमेशा तैयार रहते है .इस बीच उन्होंने एक बार फिर से बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है .और बीजेपी पर राजस्थान में माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया है .

खाचरियावास ने बोला बीजेपी पर हमला

कैबिनेट मंत्री ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में दंगा करवाने चाहते है .भारतीय जनता पार्टी ने हनुमान जयंती पर दंगा करवाने की पूरी कोशिश की.लेकिन उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए.भाजपा लोगों को धर्म के नाम पर भड़काने का काम करती है .रामनवमी के जुलूस सब जगह निकल रहे थे,कांग्रेस नेता भी जुलूस निकाल रहे थे। इन्होंने ऐसा माहौल खराब करने का प्रयास किया

खाचरियावास ने 25 सांसदों पर उठाए सवाल

कैबिनेट मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के 25 सांसदों पर सवाल उठाए .मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को अपने 25 सांसदों को सामने लाना चाहिए.क्योंकि बीजेपी के सांसदों की शक्ल को आमजनता जानती ही नहीं है .हमारी तो रिक्शा वाला भी शक्ल जानता है .क्योंकि हम जहां भी निकलते है लोग हमे जानते है .इसलिए इनकी पार्टी को इनके सांसदों को आगे लाना चाहिए और बताना चाहिए कि ये हमारे सांसद है जिनको जनता ने चुनकर भेजा है .

बीजेपी पर झूठ बोलने के आरोप

मंत्री ने बीजेपी के नेताओं पर झूठ बोलने के आरोप लगाए है .उन्होंने ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता झूठ बोल रहे है .दुष्कर्म के मामले में यूपी और मध्यप्रदेश राजस्थान से आगे है .कानून व्यवस्था के मामले में बीजेपी शासित राज्यों के हालत खराब है। वहीं, बीजेपी वाले राजस्थान पर आरोप लगाते हैं। बीजेपी के लोगों को तथ्य बताने चाहिए। चुनाव में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हो, पूरे देश का राज दे दिया लेकिन जनता के लिए कुछ नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here