Home Politics हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर के पति किया बड़ा दावा,कहा-मुख्यमंत्री भी नहीं हटा...

हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर के पति किया बड़ा दावा,कहा-मुख्यमंत्री भी नहीं हटा सकते है मेयर को

51
0
सुशील गुर्जर (फाइल फोटो)

जयपुर नगर निगम हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है.जहां एक और कांग्रेसी पार्षद मेयर के खिलाफ लामबंद होते दिख रहे है .और मेयर को पद से हटाने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रहे है .वही जब मामला कोर्ट में है तो मेयर ने अगले आदेश तक मेयर पर संभाला हुआ है .लेकिन एक बार फिर मेयर की मुश्किलें बढ़ती दिख रही है और इस बार भी उनके पति सुशील गुर्जर ही उनकी परेशानी का कारण बनते दिख रहे है .

मुनेश गुर्जर के पति का ऑडियो वायरल

मेयर के पति का एक ऑडियो वायरल हो रहा है .और यह ऑडियो लगभग 50 सेकेंड का बताया जा रहा है .जिसमें वो एक कांग्रेसी पार्षद से बात कर रहे है .और बड़ी बात ये है कि सुशील गुर्जर ने इस ऑडियो में बड़ा दावा किया है .इस ऑडियो में वो कह रहे है कि मेयर कितनी भी अल्पमत में क्यों ना आ जाएं,सीएम अशोक गहलोत भी उन्हें नहीं हटा सकते है.अब ऑडियो के दावे में कितनी सच्चाई है ये तो अलग बात है

मुनेश गुर्जर के पति का ऑडियो 2 महीने पुराना

यह ऑडियो सुशील गुर्जर की भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तारी से 2 महीने पुराना बताया जा रहा है। जब नगर निगम हेरिटेज में मुस्लिम समुदाय से मेयर बनाने की चर्चा हुई थी। उस वक्त आदर्श नगर, किशनपोल और सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षदों ने मुनेश गुर्जर के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया था। 9 निर्दलीय पार्षदों ने भी उन्हें समर्थन दिया था। आखिरी वक्त पर मेयर पद पर मुनेश को नहीं बदला गया था।

फिलहाल जेल की सलाखों में है मेयर पति

अब 2 महीने पुराने इस ऑडियो के कारण मुनेश गुर्जर की परेशानी बढ़ती नजर आ रही है। सुशील गुर्जर फिलहाल जेल में बंद हैं। मुनेश गुर्जर इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे बैठी हैं। इस पूरे मामले पर हमारी टीम ने मेयर मुनेश गुर्जर का पक्ष जानने की भी कोशिश की, लेकिन उनका मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। जब हमारी टीम उनके घर पहुंची, तब वह घर पर मौजूद नहीं थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here