Home Politics गहलोत सरकार के मंत्री के बयान का पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा...

गहलोत सरकार के मंत्री के बयान का पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने किया खंडन

87
0
गहलोत सरकार के मंत्री के बयान का पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने किया खंडन

The Angle

जयपुर।

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मंत्री राजेंद्र यादव के उस बयान को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें मंत्री यादव ने डोटासरा को इस बार चूरू से विधानसभा चुनाव लड़वाने के संकेत दिए थे। प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य के तौर पर चूरू गए मंत्री राजेंद्र यादव ने कल एक बयान में कहा था कि अगर पार्टी सही समझेगी तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को चूरू से भी चुनाव लड़वाया जा सकता है। राजेंद्र यादव ने भले ही यह बयान नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को डराने के लिए दिया हो, लेकिन इसका असर कांग्रेस पार्टी के अंदर भी देखने को मिला।

पीसीसी चीफ बोले- लक्ष्मणगढ़ की जनता ने 3 बार दिया आशीर्वाद, इस बार भी वहीं से दावेदारी

डोटासरा ने जयपुर स्थित पीसीसी कार्यालय में आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने ये बात कही। डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस ने लक्ष्मणगढ़ से उन्हें प्रत्याशी बनाया और वहां की जनता ने 3 बार आशीर्वाद दिया, जिसके कारण आज वह प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी तक पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार फिर से लक्ष्मणगढ़ सीट से ही पार्टी से टिकट मांगा है। पार्टी टिकट देगी तो लक्ष्मणगढ़ से ही चुनाव लड़ूंगा, लेकिन पार्टी किसी और को योग्य समझेगी तो उस उम्मीदवार को भी जीताने के लिए काम करेंगे, लेकिन लक्ष्मणगढ़ के अलावा किसी दूसरी सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे।

गोविंद डोटासरा बोले- प्रत्याशी कौन होगा, ये पार्टी ही करेगी तय, प्रदेश में भाजपा का होगा सफाया

पीसीसी चीफ ने कहा कि ऐसी निराधार बातें किसने और क्यों बोली यह अलग बात है। प्रत्याशी कौन होगा, यह भी पार्टी ही तय करेगी। हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस बार भाजपा का सुपड़ा साफ होगा। चूरू में भी नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ को जनता घर बैठाएगी और कांग्रेस के प्रत्याशी को चुनाव जिताएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here