Home National चुनाव आते ही भाजपा को याद आ रहे गरीब, लोकेश शर्मा का...

चुनाव आते ही भाजपा को याद आ रहे गरीब, लोकेश शर्मा का तंज- केंद्र संवेदनशील होता को गरीबों को देती राहत

48
0
चुनाव आते ही भाजपा को याद आ रहे गरीब, लोकेश शर्मा का तंज- केंद्र संवेदनशील होता को गरीबों को देती राहत (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ भाजपा पर कांग्रेस पार्टी के हमले भी दिनों-दिन तीखे होते जा रहे हैं। भाजपा प्रदेशभर में परिवर्तन यात्राओं के नाम पर भीड़ जुटाने की नाकाम कोशिश करते हुए जनता में झूठ फैलाकर उन्हें भ्रमित करने में लगी है। वहीं कांग्रेस की रणनीति भाजपा के इस झूठ का भंडाफोड़ करने की है, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में जब वोट डालने की बारी आए, तो जनता खुद ये फैसला कर सके कि उसका भविष्य किसके हाथों में सुरक्षित है। इस कवायद में सीएम गहलोत के खास सिपहसालार लोकेश शर्मा बड़ी भूमिका निभा रहे हैं।

पीएम मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त अनाज देने के बताया था सरकार की उपलब्धि

हाल ही में पीएम मोदी ने मध्यप्रदेश में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दावा किया था कि उनकी पार्टी की सरकार गरीबों की सच्ची हितैषी है और उनके कल्याण के लिए काम कर रही है। वहीं नेशनल फूड सिक्योरिटी एक्ट के तहत देश के 80 करोड़ पात्र लोगों को मुफ्त अनाज उपलब्ध करवाने को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया। इसे लेकर लोकेश शर्मा ने पीएम मोदी के ट्वीट किए वीडियो को कोट ट्वीट कर जोरदार हमला बोला।

केंद्र सरकार संवेदनशील होता तो गरीबों को महंगाई से राहत देती- सीएम ओएसडी

सीएम ओएसडी शर्मा ने बिना किसी लाग लपेट के पीएम मोदी और भाजपा से सीधा सवाल किया कि क्या वास्तव में भाजपा की सरकार संवेदनशील है ? उन्होंने 3 कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि देश के किसान महीनों तक भीषण सर्दी-गर्मी झेलते खुले में बैठे रहे, तब कहां थी ये संवेदनशीलता ? वहीं केंद्र की मोदी सरकार का उनकी महंगाई के मोर्चे पर विफलता की तरफ ध्यान दिलाते हुए लिखा कि केंद्र सरकार संवेदनशील होती, तो गरीब की दो वक्त की रोटी भी दूभर कर रही महंगाई से उसे राहत देती, सरकार को चिंता होती तो गैस सिलेंडर के दाम इतने बढ़ने ही न दिए जाते जिससे सिलेंडर भरवाना महंगाई से जूझते लोगों की सामर्थ्य से बाहर हो जाए, लेकिन आपसे यह हो न सका।

रोजमर्रा की चीजों की कीमत आसमान छू रही है और आप कह रहे हैं भाजपा सरकार लोगों के घर तक पहुंचकर सेवा का प्रयास करती है ?

लोकेश शर्मा का तंज- चुनाव नजदीक आते ही भाजपा को आने लगी गरीबों की याद

लोकेश शर्मा ने भाजपा और मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब चुनाव नज़दीक हैं तो आपको गरीब की याद आ रही है, वंचितों को वरीयता की याद आ रही है! प्रधानमंत्री जी, हमारे देश की जनता महंगाई से त्रस्त जरूर हो सकती है, लेकिन सच्चाई से पूरी तरह वाकिफ़ है, वो जानती है कि बीजेपी सरकार कितनी संवेदनशील है और जनता के सुख-दुःख की कितनी साथी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here