Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दो दिवसीय जोधपुर दौरा,कहा- मेरी प्रशंसा करने पर...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का दो दिवसीय जोधपुर दौरा,कहा- मेरी प्रशंसा करने पर कई भाजपा विधायकों को सजा मिली

81
0
सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

राजस्थान में चुनावी बिगुल बज चुका है .बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने प्रदेश की तमाम सीटों पर अपने प्रत्याशी तय कर दिये है .हालांकि अभी दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशियों के अभी कुछ नामों की घोषणा होना बाकी है .लेकिन जिन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है .उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव अभियान की शुरुआत कर दी है.तमाम प्रत्याशी अपनी अपनी तरह से जनता के बीच जाकर लोगों से पार्टी और अपने पक्ष में वोट देने की अपील में जुटे हुए.विपक्ष सरकार की विफलताओं को गिनाकर वोट मांगने निकला है तो पक्ष सरकार के कामों को लेकर जनता के बीच जा रहा है .इसी बीच सीएम अशोक गहलोत भी अपने गृहनगर जोधपुर में चुनाव प्रचार में जुटे गए है

अशोक गहलोत का जोधपुर दौरा

सीएम गहलोत आज से दो दिवसीय दौरे के लिए जोधपुर पहुंचे.इस दौरान सीएम लगातार जोधपुर के तमाम जगह पर जाकर जनसंपर्क कर रहे है और वही यहां जोधपुर में पहुंचते ही सबसे पहले सीएम गहलोत ने मीडिया से भी बातचीत की और तमाम मुद्दों पर जमकर बात रखी.यहा सीएम ने मीडिया से कहा कि प्रदेश में हमारी योजनाएं बहुत शानदार है .हम प्रदेश में जनता को काम की गारंटी दे रहे है .साथ ही सीएम ने कहा कि हमारी सरकार की योजनाएं इतनी शानदार है कि आज पूरे देश में इनकी चर्चाएं हो रही है .

अशोक गहलोत ने बीजेपी पर बोला हमला

मुख्यमंत्री ने यहां बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला .उन्होने कहा कि बीजेपी के आरोपों में कोई दम नहीं है.भाजपा ने देशभर में कांग्रेस की सरकारों को गिराने का काम किया .साथ ही राजस्थान में भाजपा के कई प्रत्याशियों  के टिकट कटने को लेकर सीएम ने कहा कि मेरे कारण बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं को नुकसान उठाना पड़ा.मेरी प्रशंसा करने पर कई भाजपा विधायकों को सजा मिली है .लेकिन लोकतंत्र के लिए ये ठीक नहीं है .बीजेपी को बुजुर्ग नेताओं का सम्मान करना चाहिए था.साथ ही कहा कि बीजेपी इतनी घबराई हुई है कि उन्होंने इस बार चुनावों में 7 सांसदों को उतार दिया.सीएम ने कहा कि क्या बीजेपी के पास कोई प्रत्याशी और कार्यकर्ता नहीं थे.

सरकार विरोधी कोई लहर नहीं है-सीएम

उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने जोरदार योजनाएं शुरू की है. प्रदेश के विकास कार्यों की चर्चा पूरे देश में है. आज राजस्थान की बात पूरे देश में होती है. कांग्रेस इस बार सरकार रिपीट करने जा रही है. आज राजस्थान कई क्षेत्रों में नंबर वन पर है. सरकार ने जनता से जुड़ी योजनाओं को लागू करने में कसर नहीं छोड़ी. इसी के चलते पहली बार सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है. कांग्रेस सरकार की योजनाएं घर-घर पहुंची है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here