Home Crime भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और किरोड़ी लाल मीणा ने महा घेराव...

भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और किरोड़ी लाल मीणा ने महा घेराव को लेकर रखी अपनी बात

157
0
भाजपा प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और किरोड़ी लाल मीणा ने महा घेराव को लेकर रखी अपनी बात

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की सक्रियता जबरदस्त बढ़ गई है। ‘नहीं सहेगा राजस्थान‘ अभियान के तहत भाजपा 1 अगस्त को जयपुर स्थित सचिवालय को घेराव करने जा रही है। उससे पहले प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा, लोकसभा सांसद भागीरथ चौधरी और सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने कांग्रेस सरकार को घेरा। पेपर लीक, बेरोजगारी, महिला अत्याचार समेत कई अन्य मुद्दों को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।

अरुण सिंह बोले- राजस्थान में चल रहा पूरी तरह जंगलराज

गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में हर रोज 17-18 बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। एनसीआरबी के आंकड़ों के अनुसार सबसे अधिक महिला उत्पीड़न की घटनाएं राजस्थान में हो रही हैं। लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या अन्य किसी कांग्रेसी नेता ने वहां जाकर पीड़ितों से मिलने का काम नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान में पूरी तरह जंगलराज चल रहा है। 28 जुलाई को 24 घंटे के अंदर राजस्थान में 21 घटनाएं घटित हुई।

अरुण सिंह बोले- 1 अगस्त को राजस्थान सचिवालय का किया जाएगा घेराव

उन्होंने आगे कहा कि बूंदी के लाखेरी गांव में घर में घुसकर एक महिला की हत्या की गई। पाली में युवक की हत्या, करौली में 7 दिन पुरानी लाश मिली, जयपुर के सदर इलाके में सरेआम एक आदमी का चाकू से गला चीर दिया गया। भाजपा इसके खिलाफ 1 अगस्त को राजस्थान सचिवालय का घेराव करेगी। राजस्थान में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है, महिलाओं और दलितों पर अत्याचार के मामले में भी राजस्थान नंबर-1 है। राजस्थान में चारों ओर हाहाकार की स्थिति है। लेकिन अब हाहाकार ‘नहीं सहेगा राजस्थान’।

किरोड़ी लाल मीणा बोले- धरना दे रही शहीदों की वीरांगनाओं से मिलने तक नहीं आए मुख्यमंत्री

वहीं भाजपा नेता और किरोड़ी लाल मीणा ने 5 बंदुओं को लेकर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को घेरा। किरोड़ी ने कहा कि प्रदेश के करोड़ों युवाओं की मेहनत पर पेपर लीक कर डाका डाला गया। डाका डालने वाले डकैतों को सरकार का आशीर्वाद प्राप्त है। देश की रक्षा में शहीद हुए शहीदों कि वीरांगनाएं अपनी जायज मांगों को लेकर 10 दिन तक धरने पर बैठी रहीं और मुख्यमंत्री जी से मिलने की गुजारिश करती रहीं, पर तथाकथित गांधीवादी मुख्यमंत्री ने मिलना तक मुनासिब नहीं समझा। उल्टा उनकी पुलिस ने वीरांगनाओं के साथ मारपीट की और उन्हें अपमानित किया। अशोक गहलोत सरकार ने आईटी में 5 हजार करोड़ का घोटाला किया।

किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री शांति धारीवाल के बयान का किया जिक्र

इसके साथ ही किरोड़ी मीणा ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने जल जीवन मिशन में 20 हजार करोड़ का घोटाला किया। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री शांति धारिवाल ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार और गैंगरेप पर विधानसभा में ये बोलकर महिलाओं को अपमान किया कि हमारा प्रदेश मर्दों का प्रदेश है। इन सभी और गहलोत सरकार की नकारापन से जुड़े अन्य मुद्दों पर कल राजस्थान भाजपा के लाखों कार्यकर्ता शासन सचिवालय का घेराव करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here