Home Politics बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी का जयपुर दौरा, कांग्रेस पर...

बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी का जयपुर दौरा, कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

197
0
बीजेपी के राजस्थान चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी का जयपुर दौरा, कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों प्रमुख दल आक्रामक हो गए हैं। बीजेपी ने चुनाव प्रभारी भी नियुक्त कर दिए हैं। प्रदेश बीजेपी चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार प्रह्लाद जोशी जयपुर पहुंचे। जोशी ने आते ही कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि झूठे वादे के साथ सत्ता में आई कांग्रेस से प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है। उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में बीजेपी दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

प्रहलाद जोशी बोले- झूठ बोलकर सत्ता हासिल करना कांग्रेस के डीएनए में

जोशी ने कर्नाटक चुनाव को लेकर कहा कि वहां जो दांव कांग्रेस ने खेला वो राजस्थान में नहीं चलेगा। झूठ बोलकर सत्ता हासिल करना कांग्रेस के डीएनए में है, लेकिन जनता सब समझ रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान में कांग्रेस के झूठे वादों के चलते किसानों की जमीन नीलाम होने की कगार पर है। इस सरकार ने सत्ता में आने से पहले कहा था कि किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी होगी, लेकिन सत्ता में आने के बाद कांग्रेस अपने वादे से मुकर गई।

घर से बाहर निकलने में डर रही हैं बहन-बेटियां- प्रहलाद जोशी

उन्होंने कहा कि प्रदेश की बदहाल कानून व्यवस्था के चलते महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। देश में महिला दुष्कर्म और हिंसा के मामले में राजस्थान पहले पायदान पर है। आज देश की बहन-बेटियां घर से बाहर निकलने में डर रही हैं, उनको भय के माहौल में जीने को मजबूर होना पड़ रहा है। जोशी ने कहा कि यहां आने से पहले पूरा फीडबैक ले लिया है, जनता मन बना चुकी है। बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में वन थर्ड बहुमत के साथ सरकार बना रही है।

केंद्रीय मंत्री ने ने कांग्रेस पर लगाया झूठे वादे करने का आरोप, बिजली के बढ़े दामों का दिया उदाहरण

प्रहलाद जोशी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले जनता को गुमराह किया। झूठे वादे करती है और फिर सत्ता में आने के बाद उन वादों को भूल जाती है। राजस्थान में बिजली के बढ़े हुए दाम इस बात का उदाहरण हैं। अब जनता गुमराह होने वाली नहीं है। बीजेपी अपनी पूरी तैयारी के साथ चुनाव मैदान में है। गांव-ढाणी-शहर तक लोगों के सामने कांग्रेस के झूठ को बेनकाब करेंगे। भाजपा ने सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू किया है, आमजन का रिस्पांस अच्छा आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here