Home Politics मेहंदीपुर बालाजी की शरण में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ओम बिड़ला, पीयूष...

मेहंदीपुर बालाजी की शरण में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ओम बिड़ला, पीयूष गोयल भी रहे मौजूद

45
0
मेहंदीपुर बालाजी की शरण में पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, ओम बिड़ला, पीयूष गोयल भी रहे मौजूद

The Angle

जयपुर।

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दौसा के मेहंदीपुर बालाजी मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद थे। तीनों नेता हेलीकॉप्टर से सात पीपली स्थित हेलीपेड पहुंचे, जहां स्थानीय विधायक राजेंद्र मीणा और भाजपा नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। वहीं इसके बाद तीनों नेताओं ने मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन कर विशेष पूजा-अर्चना की। यहां मंदिर महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने सभी को बालाजी महाराज के सोने के चोले का टीका लगाया और माला पहनाई। वहीं बालाजी महाराज की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया। इस मौके पर सभी नेताओं ने बालाजी के समक्ष हनुमान चालीसा का पाठ भी किया और देश-प्रदेशवासियों के लिए मंगल कामना की।

ओम बिड़ला-पीयूष गोयल ने जयपुर में की मुलाकात

बता दें इससे पहले ओम बिड़ला और पीयूष गोयल ने 8 सिविल लाइन्स स्थित मुख्यमंत्री आवास पर भजनलाल शर्मा से मुलाकात की थी। इस शिष्टाचार भेंट के दौरान तीनों नेताओं ने लोकसभा चुनाव के नतीजों और राज्य सरकार की नीतियों पर चर्चा की।

भजनलाल शर्मा हीटवेव को लेकर सचिवालय में लेंगे अहम बैठक

वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश में चल रही हीटवेव को लेकर संबंधित 5 विभागों की एक महत्वपूर्ण बैठक लेंगे। बैठक में ऊर्जा, चिकित्सा, वन एवं पर्यावरण, ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग के अधिकारी मौजूद रहेंगे। ये बैठक सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में आयोजित होगी। मुख्यमंत्री से पहले मुख्य सचिव सुधांशु पंत ने इन अधिकारियों की बैठक ली। बता दें प्रदेश में नौतपा के दौरान भीषण गर्मी पड़ रही है। इससे प्रदेश में 60 के लगभग लोगों की जानें भी जा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here