Home Politics सीएम गहलोत सरदारपुरा क्षेत्र में कर रहे जनसंपर्क, प्रदेशवासियों को दीं विजयादशमी...

सीएम गहलोत सरदारपुरा क्षेत्र में कर रहे जनसंपर्क, प्रदेशवासियों को दीं विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं

76
0
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

The Angle

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जोधपुर के सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में अपने प्रचार अभियान का आगाज कर चुके हैं। अपने जोधपुर जनसंपर्क के दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत मंडोर क्षेत्र से की। इस दौरान वे स्थानीय लोगों से मिले और उनकी समस्याएं जानीं, साथ ही लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की। मुख्यमंत्री गहलोत ने मंडोर क्षेत्र के निवासियों को यह कहते हुए आश्वस्त किया कि प्रदेश की सत्ता में वापसी के बाद कांग्रेस सरकार उनकी समस्याओं के निस्तारण में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेगी। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क करेंगे और माली समाज की ओर से आयोजित करवाए जाने वाले विद्यार्थी प्रतिभा सम्मान समारोह में भी शिरकत करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री शाम को विजयादशमी पर्व के समारोह में भी शिरकत करेंगे।

सीएम गहलोत बोले- यहां की जनता और बच्चों का प्यार-स्नेह देखकर अभिभूत हूं

वहीं अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान ही सीएम गहलोत मीडिया से भी रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को असत्य पर सत्य और बुराई पर अच्छी की जीत के प्रतीक विजयादशमी पर्व की शुभकामनाएं दीं और सभी से आह्वान किया कि वे भी अपने जीवन में बुराइयों पर जीत हासिल कर जीवन में अच्छे विचारों को अपनाएं। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि यहां की जनता ने मुझे पहले लोकसभा सांसद और अब विधायक के रूप में चुना। जोधपुर के लोगों, छोटे बच्चों का प्यार देखकर मैं अभिभूत हूं। यहां के लोगों का प्यार, आशीर्वाद दुआएं मेरे साथ हैं, उनके आशीर्वाद से ही मैं प्रदेशभर में कैंपेनिंग करूंगा। मुझे उनका आशीर्वाद मिल चुका है, अब राजस्थान में दौरे करूंगा।

हमारी सरकार का हर कदम गरीब, दलित और पिछड़ों के लिए- मुख्यमंत्री

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति का जिक्र करते हुए कहा कि हमारी पार्टी की सरकार का हर कदम गरीब, दलित और पिछड़ों के कल्याण के लिए है, चाहे फिर वो किसी भी कौम का क्यों न हो। बीते 5 सालों में हमारी सरकार ने जो जन कल्याणकारी योजनाएं प्रदेशवासियों को दी हैं, उनकी बदौलत हमें उम्मीद है कि प्रदेश की जनता हमें इस बार भी आशीर्वाद देगी और प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार मजबूती के साथ रिपीट होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here