Home Politics 3 महीने बाद गृह जिले जोधपुर के दौरे पर सीएम गहलोत, आज...

3 महीने बाद गृह जिले जोधपुर के दौरे पर सीएम गहलोत, आज आरपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में होंगे शामिल

88
0
3 महीने बाद गृह जिले जोधपुर के दौरे पर सीएम गहलोत, आज आरपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में होंगे शामिल (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

अपने पैर के दोनों अंगूठों में लगी चोट के बाद करीब 3 महीने बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने गृह जिले जोधपुर पहुंचेंगे। शाम को वे जिले के सबसे बड़े स्टेडियम बरकतुल्लाह खां स्टेडियम में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे राजस्थान प्रीमियर लीग के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। यहां उनके साथ राज्यपाल कलराज मिश्रा विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी भी होंगे। मुख्यमंत्री आज रात जोधपुर में ही विश्राम करेंगे। वहीं कल भी वे जोधपुर में कई कार्यक्रमों में शामिल होते हुए जिले को विकास कार्यों की सौगात देंगे। बता दें सीएम गहलोत इससे पहले जून में जोधपुर आए थे।

सीएम गहलोत का दौरा आगामी विधानसभा चुनाव के लिहाज से भी काफी अहम

सीएम गहलोत का जोधपुर से गृह जिला होने के कारण विशेष जुड़ाव है, वहीं इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उनका यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इन दिनों पूरे मारवाड़ में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस में दावेदारी करने और पैनल बनने का काम चल रहा है। मुख्यमंत्री पूरे संभाग की राजनीतिक नब्ज टटोलेंगे। माना जा रहा है कि इन दो दिनों में सभी जगह के कई नेता उनसे मिलने के लिए पहुंचेंगे। संभाग में नए जिले से लोग धन्यवाद ज्ञापित करने भी आएंगे।

एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया गया है पावटा मंडी का आधुनिक बस स्टैंड

जोधपुर के पावटा मण्डी क्षेत्र में निर्मित आधुनिक बस स्टैंड क्षेत्रवासियों के लिए राज्य सरकार की बड़ी सौगात कल मिलेगी। बस स्टैंड को एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया गया है। इसमें सभी तरह की सुविधाएं यात्रियों के लिए विकसित की गई हैं। 3 मंजिले बस स्टैंड पर जमीन तल पर एक साथ 21 बसों के लिए बोर्डिंग वेज और 6 बसों के लिए अलॉटिंग वेज की सुविधा है। यहां 6 लिफ्ट भी लगाई गई हैं। स्वागत केन्द्र और 12 टिकट काउंटर, वातानुकूलित वेटिंग लाउंज, शौचालय बनाए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here