Home Politics सीपी जोशी ने बिजली संकट पर राज्य सरकार को घेरा, वसुंधरा राजे...

सीपी जोशी ने बिजली संकट पर राज्य सरकार को घेरा, वसुंधरा राजे की भूमिका पर दिया बड़ा बयान

111
0
सीपी जोशी ने बिजली संकट पर राज्य सरकार को घेरा, वसुंधरा राजे की भूमिका पर दिया बड़ा बयान

The Angle

जयपुर।

भाजपा प्रदेश कोर कमेटी की बैठक जयपुर स्थित प्रदेश पार्टी मुख्यालय में हुई। बैठक में लंबे समय बाद पार्टी के हर गुट के नेता वर्चुअल माध्यम से या खुद मौजूद रहे। वहीं आगामी 2 सितंबर से प्रदेश में शुरू होने जा रही भाजपा की परिवर्तन यात्रा से पहले इस कोर कमेटी की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। वहीं बैठक के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी मीडिया से रूबरू हुए।

सीपी जोशी बोले- वसुंधरा राजे पार्टी की सम्माननीय नेता, परिवर्तन यात्रा में भी रहेंगी साथ

सीपी जोशी ने बताया कि आगामी 2 सितंबर को सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ होगा, जो कि 25 सितंबर को धानक्या में समाप्त होगी। वहीं आगामी विधानसभा चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की भूमिका अब तक तय नहीं किए जाने को लेकर सीपी जोशी ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं और हमारी सम्माननीय नेता हैं। इसलिए परिवर्तन यात्रा में भी उनका सानिध्य मिलेगा। वहीं परिवर्तन यात्रा में वसुंधरा राजे को आगे नहीं करने को लेकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि यह सब गलत है, वे हमारी नेता हैं और परिवर्तन यात्रा में भी हमारे साथ रहेंगी।

सरकार ने बिजली फ्री करने की बजाय लोगों को बिजली से फ्री कर दिया- बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष

इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने प्रदेश की मौजूदा गहलोत सरकार को घेरने की भी कोशिश की। उन्होंने कहा कि सरकार ने बिजली फ्री करने की बजाय लोगों को बिजली से फ्री कर दिया। एक महीने से राजस्थान में बिजली के लिए त्राहि-त्राहि मची है, बिजली खरीद में बड़ा भ्रष्टाचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को हार का डर सताने लगा है, इसीलिए व जनता को ग़ुमराह कर रही है, लेकिन जतना सच जान चुकी है। राजस्थान में सरकार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है, राजस्थान के 4 विधानसभा क्षेत्रों में हेलमेट नहीं लगाने की छूट है, यह तुष्टिकरण की नीति नहीं तो क्या है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here