Home Politics सीएम गहलोत की दूदू में बाबूलाल नागर के समर्थन में चुनावी रैली,...

सीएम गहलोत की दूदू में बाबूलाल नागर के समर्थन में चुनावी रैली, प्रदेशवासियों को सावधान रहने की अपील

69
0
सीएम गहलोत की दूदू में बाबूलाल नागर के समर्थन में चुनावी रैली, प्रदेशवासियों को सावधान रहने की अपील

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में कांग्रेस के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार अभियान को धार देने सीएम अशोक गहलोत आज प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। अपने तूफानी चुनावी दौरे की शुरुआत दूदू में कांग्रेस के प्रत्यासी बाबूलाल नागर और बगरू से गंगादेवी के समर्थन चुनावी रैली को संबोधित करने से की। इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत का फोकस भाजपा को घेरने पर कम और अपनी मौजूदा सरकार की उपलब्धियों और कांग्रेस की तरफ से प्रदेश की जनता से विधानसभा चुनावों को लेकर किए गए वादों को जनता को याद दिलाने पर ज्यादा रहा।

सीएम गहलोत बोले- छोटे जिले बनाना हमारी सोच ताकि लोगों को ज्यादा दूर न जाना पड़े

मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने भाषण की शुरुआत में ही दूदूवासियों को दूदू के जिला बनने की बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि दूदू को एक प्रयोग के रूप में जिला बनाया गया है। अगर ये प्रयोग सफल रहता है, तो आने वाले दिनों में कांग्रेस की सरकार बनने पर प्रदेश में कई और ऐसे छोटे-छोटे जिले बनाए जाएंगे, ताकि लोगों को जिला मुख्यालय पर अपने काम करवाने के लिए 100-150 किलोमीटर दूर नहीं जाना पड़े, बल्कि नजदीक में ही उनका काम हो सके। सीएम गहलोत ने कहा कि अगर जिला मुख्यालय दूर होता है तो लोगों को वहां रुकना पड़ता, जो कि प्रदेश की गरीब जनता के लिए काफी महंगा पड़ता है। इसलिए जिले छोटे होने चाहिए ताकि व्यक्ति अपना काम करवाकर उसी दिन वापस अपने घर लौट सके।

नए जिलों को लेकर जनता को किया सचेत

नए जिलों को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने भाजपा और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि आपने राठौड़ साहब का वो बयान तो जरूर सुना होगा जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर प्रदेश में हमारी पार्टी की सरकार बनी तो हम जिलों की समीक्षा करने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री ने आमजन तो सचेत करते हुए कहा कि अगर ये लोग सत्ता में आ गए तो सिर्फ नए जिलों की ही नहीं, ओपीएस की और हमारी सरकार की बनाई हुई सभी योजनाओं की समीक्षा करेंगे। उसके बाद कौनसी योजना चालू रहेगी और कौनसी बंद कर दी जाएगी, इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here