Home Crime मणिपुर में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार, मंत्री बीडी कल्ला बोले- केंद्र सरकार...

मणिपुर में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार, मंत्री बीडी कल्ला बोले- केंद्र सरकार नहीं ले रही पीड़ितों की सुध

122
0
मणिपुर में महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार, मंत्री बीडी कल्ला बोले- केंद्र सरकार नहीं ले रही पीड़ितों की सुध

The Angle

जयपुर।

मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए दुर्व्यवहार की घटना के खिलाफ कांग्रेस पार्टी सड़क से सदन तक विरोध प्रदर्शन कर रही है। इसी के तहत राजधानी जयपुर में भी कांग्रेस की ओर से प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से लेकर शहीद स्मारक तक पार्क पैदल मार्च निकाला गया। इस दौरान शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि एक समय था जब देश में छोटी सी घटना पर भी कांग्रेस के प्रधानमंत्री खुद जाकर मामला देखते थे और संवेदना जताते थे। लेकिन आज देश में हालात बदल गए हैं। मणिपुर जैसी घटना ने पूरे देश को हिला दिया है, इसके बाद भी केंद्र सरकार सुध नहीं ले रही है।

मणिपुर घटना को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने जयपुर में किया पैदल मार्च

वहीं राजस्थान कांग्रेस के संगठन महामंत्री ललित तूनवाल ने कहा कि मणिपुर जैसी घटनाओं को देश में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। यही कारण है कि कांग्रेस मणिपुर की उन बेटियों को न्याय दिलाने के लिए सदन से सड़क तक विरोध प्रदर्शन कर रही है। बता दें पैदल मार्च में मंत्री महेश जोशी, मंत्री बीडी कल्ला, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा, संगठन महामंत्री ललित तूनवाल समेत कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस प्रदर्शन के बाद राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर के जरिए ज्ञापन भी सौंपा गया। इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस के सभी जिला कार्यकारिणियों की ओर से भी पैदल मार्च निकालने के साथ ही राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

विपक्ष पीएम मोदी से संसद में बयान देने की लगातार कर रहा है मांग

गौरतलब है कि मणिपुर की घटना को लेकर पूरे प्रदेश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर विपक्ष की ओर से लगातार दबाव बनाया जा रहा है। वहीं संसद में भी विपक्ष की ओर से इस मसले पर पीएम मोदी से सदन में बयान देने की मांग उठाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here