Home National सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने विवादित बयान पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल...

सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने विवादित बयान पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर और भाजपा को लिया आड़े हाथ

148
0
सीएम ओएसडी लोकेश शर्मा ने विवादित बयान पर हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर और भाजपा को लिया आड़े हाथ

The Angle

जयपुर।

इस साल देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनके दौरे के दौरान अपने संबोधनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य तमाम भाजपा नेता उन राज्यों की जनता से डबल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान करते हैं और दावा करते हैं कि इससे ही उनका और उनके प्रदेश का विकास संभव होगा। लेकिन पहले मणिपुर और उसके बाद अब हरियाणा के नूंह में पिछले करीब 4 दिन से जारी हिंसा से उपजे हालातों ने भाजपा के इन दावों की पोल खोलकर रख दी है। दरअसल इन दोनों ही राज्यों में भाजपा की सरकार है, इसके बावजूद दोनों राज्यों की सरकारें हिंसा को काबू कर पाने में विफल साबित हो रही हैं।

हरियाणा सीएम के बयान पर दी तीखी प्रतिक्रिया

इसे लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने हरियाणा की डबल इंजन सरकार की विफलता पर भाजपा को घेरा। लोकेश शर्मा ने हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के उस बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि पुलिस और आर्मी हर किसी की सुरक्षा नहीं कर सकतीं और राज्य के मुखिया होने के बाद भी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया था।

लोकेश शर्मा ने भाजपा को डबल इंजन सरकार मॉडल को लेकर घेरा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर लिखा ”हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का कहना है “हम हर किसी की सुरक्षा नहीं कर सकते। देशवासियों देखिए, मोदी जी के डबल इंजन की सरकार वाले मुख्यमंत्री अपनी जिम्मेदारी से किस तरह हाथ खड़े कर रहे हैं। यह वही डबल इंजन है जिसकी मार्केटिंग भारतीय जनता पार्टी के तमाम दिग्गज नेता दूसरे प्रदेशों में करते हैं।

ममता बनर्जी ने हरियाणा सीएम के बयान की तारीफ करते हुए कसा था तंज

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हरियाणा सीएम के इस बयान को सही ठहराते हुए उन पर हमला बोला था। ममता बनर्जी ने कहा था कि ममता ने कहा कि मैं उनके बयान की सराहना करूंगी। हां, ये सच है कि यह हर व्यक्ति की सुरक्षा नहीं की जा सकती। लेकिन सरकार को जाति और धर्म के आधार पर लोगों को भड़काना नहीं चाहिए। इसके साथ ही सीएम ममता ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब बंगाल में कोई छोटी सी बात होती है, तो आप कई टीमें भेज देते हैं। लेकिन जब आपके राज्य में कुछ होता है तो कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा कि कुछ मुद्दे बहुत ज्यादा जरूरी होते हैं। लेकिन ये भी सच है कि वे बंगाल में ED और CBI भेजेंगे, लेकिन हरियाणा में कोई एजेंसी नहीं भेजेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here