Home Politics राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी पर किए बड़े दावे, केंद्रीय गजेंद्र शेखावत...

राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी पर किए बड़े दावे, केंद्रीय गजेंद्र शेखावत बोले- इससे सरकार की नैतिकता पर उठ रहे सवाल

80
0
राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी पर किए बड़े दावे, केंद्रीय गजेंद्र शेखावत बोले- इससे सरकार की नैतिकता पर उठ रहे सवाल

The Angle

जयपुर।

प्रदेश की सियासत में राजेंद्र गुढ़ा ने लाल डायरी के लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। इस दौरान गुढ़ा ने लाल डायरी में भ्रष्टाचार से जुड़ी जानकारियों का दावा किया। गुढ़ा ने धर्मेंद्र राठौड़, वैभव गहलोत इत्यादि पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। लेकिन लेन-देन की कोई स्पेसिफिक जानकारी नहीं दे पाए। इसलिए आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद भी लाल डायरी का मुद्दा रहस्य ही बना हुआ है।

राजेंद्र गुढ़ा ने किया दावा- मैं सरकार को नहीं, सरकार मुझे कर रही ब्लैकमेल

उदयपुरवाटी विधानसभा सीट से विधायक राजेंद्र सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया। गुढ़ा ने लाल डायरी के तीन पन्ने पढ़कर सुनाए। गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी सौभाग सिंह और पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के बीच हुई बातचीत का जिक्र किया। गुढ़ा ने कहा कि डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) वाला हिसाब करने की बात कही गई है। गुढ़ा ने कहा कि मैं सरकार को नहीं, सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है। बर्खास्त मंत्री ने दावा किया कि इस डायरी में मुख्यमंत्री के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की ही हैंडराइटिंग है। डायरी के कुछ पन्ने मिसिंग हैं, लेकिन मेरे पास जो पन्ने हैं, वह मैं जारी करूंगा।

मंत्री शांति धारीावाल ने लाल डायरी को बताया विपक्ष का षड्यंत्र

इसे लेकर राजस्थान विधानसभा में भी आज बार-बार हंगामा होता रहा। वहीं पक्ष-विपक्ष की ओर से लगातार बयान भी जारी किए जाते रहे। संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने इसे भाजपा की साजिश बताते हुए कहा कि इस षड्यंत्र का उस समय पर्दाफाश हो गया, इस मुद्दे को उठाने वाला व्यक्ति कभी दावा करता है कि उसे मुख्यमंत्री ने डायरी को जला देने के लिए कहा और कभी दावा करता है कि डायरी उसके पास है। वहीं इसे लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी बयान दिया। राजेन्द्र गुढ़ा की प्रेस कॉन्फ्रेंस शेखावत ने कहा- कि लाल डायरी इस समय प्रदेश की सियासत का सबसे बड़ा मुद्दा है। इससे राज्य सरकार की लोकतांत्रिक नैतिकता पर सवाल उठ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here