Home International Health कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को दिल्ली किया गया शिफ्ट, हालत अभी भी...

कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को दिल्ली किया गया शिफ्ट, हालत अभी भी बनी हुई है स्थिर

100
0
कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को दिल्ली किया गया शिफ्ट, हालत अभी भी बनी हुई है स्थिर

The Angle

जयपुर।

राजस्थान राज्य कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है। इस बीच उन्हें एसएमएस हॉस्पिटल से जयपुर एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाकर ले जाया गया, जहां से एयरलिफ्ट कर उन्हें दिल्ली के एक निजी अस्पताल में लाया गया। इससे पहले इस निजी अस्पताल की एक टीम एसएमएस अस्पताल पहुंची थी और रामेश्वर डूडी की मेडिकल कंडीशन को लेकर एसएमएस हॉस्पिटल के डॉक्टर्स से विचार-विमर्श किया था।

शनिवार को अचानक बिगड़ गई थी तबीयत, मानसरोवर के निजी अस्पताल में करवाया था भर्ती

वहीं ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी भी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें इससे पहले शनिवार को सुबह श्याम नगर स्थित आवास पर रामेश्वर डूडी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। इस पर उन्हें मानसरोवर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां उनकी जांच और उपचार करने के बाद एसएमएस मेडिकल कॉलेज की एक टीम यहां अस्पताल पहुंची थी और उनके निर्देशन में रामेश्वर डूडी को एसएमएस हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। इस निजी हॉस्पिटल में सीएम गहलोत भी डूडी का हालचाल जानने पहुंचे थे।

रामेश्वर डूडी का करीब साढ़े 3 घंटे तक चला था ऑपरेशन, लेकिन हालत अभी भी स्थिर

इसके बाद एसएमएस अस्पताल के डॉक्टर्स ने करीब साढ़े 3 घंटे तक चले ऑपरेशन में दिमाग में जमे ब्लड क्लॉट को बाहर निकाला था और उसके चलते दिमाग में हुए डैमेज को भी रिपेयर किया था। इसके बाद से ही वे आईसीयू में वेंटिलेटर पर एडमिट थे, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई थी। वहीं उनकी हालत में सुधार होता हुआ नहीं देखकर कल ही दिल्ली के निजी अस्पताल को उन्हें वहां शिफ्ट करने को लेकर एप्लीकेशन भेज दी गई थी और आज उन्हें दिल्ली एयरलिफ्ट कर लिया गया।

सीएम गहलोत भी लगातार ले रहे सेहत की अपडेट

वहीं सीएम गहलोत पार्टी के कद्दावर नेता रामेश्वर डूडी की सेहत को लेकर बेहद चिंतित हैं। वे लगातार संवेदनशीलता बरतते हुए डूडी की सेहत को लेकर लगातार अपडेट ले रहे हैं। इससे पहले कल रात जोधपुर से लौटते ही वे सीधे एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे थे और उनका इलाज कर रही डॉक्टर्स की टीम से डूडी की सेहत को लेकर जानकारी ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here