Home Politics कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन कल, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा बोले- सरकार रिपीट करने...

कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन कल, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा बोले- सरकार रिपीट करने के फॉर्मूले पर होगा चिंतन

52
0
कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन कल, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा बोले- सरकार रिपीट करने के फॉर्मूले पर होगा चिंतन

The Angle

जयपुर।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियां जोरों पर हैं और सभी दल विरोधी दलों को घेरने की रणनीति को धार देने में लगे हुए हैं। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। दोनों नेता जयपुर के मानसरोवर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नए भवन का शिलान्यास करेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी रंधावा ने सभा स्थल पर जाकर तैयारियों का लिया जायजा

इस आयोजन को सफल बनाने में पार्टी पूरी तरह से जुटी हुई है। इसे लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा मानसरोवर पहुंचे और कल होने वाले आयोजन की तैयारियों का जायजा लिया। जानकारी के मुताबिक कल होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में बूथ स्तर से लेकर मंडल, ब्लॉक, जिला और प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी शामिल होंगे, जिनसे दोनों नेता संवाद करेंगे।

प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- हर कांग्रेसी करेगा राहुल गांधी-खड़गे का स्वागत

इसे लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी का खुद का स्थाई भवन बनने की आधार शिला रखे जाने के लिहाज से कल का दिन काफी महत्वपूर्ण है। वहीं प्रभारी रंधावा ने कहा कि कल जयपुर में होने वाला राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का प्रोग्राम ऐतिहासिक होगा। इस मौके पर तमाम कांग्रेसजन दोनों नेताओं का स्वागत करेंगे। साथ ही रंधावा ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में राहुल गांधी और खड़गे पार्टी कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों को पार्टी संगठन को मजबूत बनाने और आगामी विधानसभा चुनावों में जीत हासिल करने के फॉर्मूले पर बात करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here