Home Politics लोकसभा चुनाव की मतगणना कल, राज्यपाल से मिले सीएम भजनलाल, भाजपा जीत...

लोकसभा चुनाव की मतगणना कल, राज्यपाल से मिले सीएम भजनलाल, भाजपा जीत को लेकर आश्वस्त

36
0
लोकसभा चुनाव की मतगणना कल, राज्यपाल से मिले सीएम भजनलाल, भाजपा जीत को लेकर आश्वस्त

The Angle

जयपुर।

लोकसभा चुनाव के लिए कल सुबह 8 बजे से मतगणना की शुरुआत होगी। इससे पहले सुबह साढ़े 7 बजे से सबसे पहले पोस्टल बैलेट्स की गिनती की जाएगी। इसके बाद ईवीएम और वीवीपैट के जरिए सामान्य वोटों की गिनती होगी। जयपुर के राजस्थान और कॉमर्स कॉलेज में मतगणना होगी। इसमें से कॉमर्स कॉलेज में जयपुर शहर, जबकि राजस्थान कॉलेज में जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट की वोट काउंटिंग की जाएगी।

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले राज्यपाल से मिले सीएम भजनलाल शर्मा

इससे पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात करने राजभवन पहुंचे। दोनों नेताओं की यह मुलाकात एक शिष्टाचार भेंट बताई जा रही है, जिसमें दोनों ने प्रदेश के जनहित से जुड़े मुद्दों पर बात की। वहीं माना जा रहा है कि इस दौरान मुख्यमंत्री शर्मा ने लोकसभा चुनाव के नतीजों और राजस्थान विधानसभा के आगामी सत्र को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र से चर्चा की। बता दें भजनलाल सरकार में वित्त मंत्री दीया कुमारी ने 8 फरवरी 2024 को प्रदेश का अंतरिम बजट पेश किया था और जुलाई में पूर्ण बजट पेश करने की बात कही थी।

जयपुर में भाजपा ने शुरू की जीत के जश्न की तैयारी

उधर लोकसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक को लेकर भाजपा आश्वस्त है। ऐसे में प्रदेश पार्टी मुख्यालय पर कल चुनावी नतीजों के बाद होने वाले जीत के जश्न की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। प्रदेश मुख्यालय को पार्टी के चुनाव चिन्ह वाले झंडों से सजा दिया गया है। हालांकि केंद्रीय स्तर पर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से चुनावी नतीजे आने से पहले तक जीत के जश्न को लेकर तैयारियों के निर्देश नहीं दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here