Home Politics आप ने लॉन्च किया गारंटी कार्ड,केजरीवाल और भगवंत मान ने दी राजस्थान...

आप ने लॉन्च किया गारंटी कार्ड,केजरीवाल और भगवंत मान ने दी राजस्थान की जनता को बड़ी गारंटी

82
0
अरविंद केजरीवाल ,भगवंत मान (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी ने राजस्थान में चुनावी तैयारियां तेज कर दी है .और बीजेपी और कांग्रेस से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हो गई है .इसी क्रम में आज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान राजधानी के दौरे पर रहे.यहां उन्होंने विधानसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी का गारंटी कार्ड लॉन्च किया.आपको बता दे पार्टी का यह आयोजन प्रताप नगर स्थित निर्मला ऑडिटोरियम में हुआ.वही इस दौरान दोनों ही नेताओं ने जमकर मोदी सरकार और बीजेपी पर हमला बोला

केजरीवाल ने दी राजस्थान की जनता को गारंटी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यहां राजस्थान की जनता को 6 गारंटी दी.उन्होने कहा कि हम राजस्थान में छह गारंटी देकर जा रहे है .राजस्थान में हम फ्री बिजली देंगे.साथ ही आपके बच्चों की जिम्मेदारी भी हमारी होंगी उनकी शिक्षा का खर्चा भी सरकार ही उठाएगी.साथ ही प्राइवेट स्कूलों की लूट को बंद कर देंगे.और सरकारी स्कूलों को शानदार बनाएंगे। दिल्ली जैसे शानदार स्कूल बनाएंगे। जितने भी अस्थायी टीचर हैं, उन्हें स्थायी करेंगे। शिक्षकों से टीचिंग के अलावा कोई काम नहीं करवाएंगे। तीसरी गारंटी स्वास्थ्य की गारंटी है। आपके परिवार को अच्छा इलाज करवाने की गारंटी हमारी होगी।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्र की वन नेशन वन इलेक्शन पर भी सवाल उठाया.और कहा कि प्रधानमंत्री 9 साल बाद आकर बोल रहे है वन नेशन,वन इलेक्शन.इसका तो यही मतलब है कि प्रधानमंत्री ने कोई काम नहीं किया.लेकिन वन नेशन वन इलेक्शन से जनता को क्या मिलेगा.मेरी नजर में वन नेशन,वन एजुकेशन,और वन नेशन वन इलाज होना चाहिए.करोड़पति और गरीब के बेटे को एक जैसी एजुकेशन मिलनी चाहिए, तब तरक्की होगी। 5 साल में नेता जनता के कब कंट्रोल में आता है, जब चुनाव होता है तो आप समझ गए होंगे यह ‘वन नेशन वन इलेक्शन’ की बात ही क्यों कर रहे हैं ताकि 5 साल तक जनता को शक्ल नहीं दिखानी पड़े।

मान ने दी राजस्थान की जनता को गारंटी


पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा- हम राजस्थान को दिल्ली-पंजाब की तर्ज पर भ्रष्टाचार मुक्त करेंगे। अस्थायी कर्मचारियों को हम परमानेंट करेंगे। पंजाब में सत्ता में आए तो बड़ी संख्या में अस्थायी कर्मचारी थे। कहते थे कच्चे कर्मचारी हैं। हमने कहा कि अब तो कच्चे घरों का ही जमाना गया, नौकरी कैसे कच्ची। हम कर्मचारियों को परमानेंट कर रहे हैं। हम राजस्थान में कर्मचारियों को परमानेंट करेंगे। पंजाब सीएम भगवंत मान ने कहा- हम जुमले वाले नहीं हैं। हम वही गारंटी देते हैं, जो पूरी कर सकते हैं। नीयत साफ हो तो सब पूरा हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here