Home Politics मंत्री शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर बोला बड़ा हमला,कहा-अब गलती की...

मंत्री शांति धारीवाल ने प्रहलाद गुंजल पर बोला बड़ा हमला,कहा-अब गलती की तो लठ बजेंगे

197
0
शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल (फाइल फोटो)

कोटा उत्तर सीट अब हॉट सीट बन चुकी है .यहां एक ओर जहां कांग्रेस यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल एक बार फिर से मैदान में है .वही दूसरी तरफ बीजेपी से प्रहलाद गुंजल उनके सामने है .वही ये मुकाबला अब रोचक होने के साथ ही दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर जुबानी हमला कर रहे है .आपको बता दे ये दोनों ही नेता फायर ब्रांड नेता माने जाते है .

धारीवाल ने साधा गुजल पर निशाना

यूडीएच मंत्री लगातार प्रहलाद गुंजल पर जुबानी हमले करते रहते है .इस बार उन्होंने गुंजल के मकान को लेकर उन पर निशाना साधा.उन्होने कहा कि खाली प्लाट पर पत्थर डालकर कागज बना लिए है .अगर इस बार ऐसी गलती कर दी तो गुंडाराज आएगा और शहर में जगह-जगह लठ बजेंगे.वही शांति धारीवाल ने यहां गुंजल को गुंडा तक बता दिया

धारीवाल ने बोला बीजेपी प्रत्याशी को गुंडा

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि यह जो गुंडागुर्दी का राज था वो 2018 तक देखा होगा.और जो आदमी सड़क पर मकान बना ले और दबाव डालकर सड़क को ही मास्टर प्लान में अपना बताकर फाइल बना ले.और क्या क्या नहीं हुआ और अब कोर्ट का डंडा पड़ने लगा तो दीवार तोड़कर पीछे कर ली.लेकिन ये बचेगा नहीं और बच भी नहीं सकते.

महामहिम के आगे भीख मांगी


यूडीएच मंत्री ने कहा कि ताज्जुब की बात तो यह है कि जिन महामहिम के यहां जाकर टिकट की भीख मांग रहे थे, उन्ही के लोगों ने मुझ पर दबाव डाला कि इसको तुड़वाओ। पर, मैंने कहा- नहीं कोर्ट में फैसला होने दो।। महामहिम को 5 साल तक तो गालियां देते रहे, बुरा भला कहते रहे। आखिर में जब टिकट की नौबत आई तो उनके यहां जाकर हाजिरी लगा ली, धोक देने लगे। मैं महामहिम को भी धन्यवाद देता हूं वह दयालू प्रवृति के हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here