Home Politics गौरव गोगोई ने बता दिया कांग्रेस में विधानसभा चुनाव टिकट देने के...

गौरव गोगोई ने बता दिया कांग्रेस में विधानसभा चुनाव टिकट देने के फार्मूला

50
0
विधानसभा टिकट चयन पर गौरव गोगोई की दो टूक- जिताऊ चेहरा ही हमारी प्राथमिकता

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर बनाई गई कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद गौरव गोगोई ने दावा किया है कि राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी और जीत का नया इतिहास बनेगा। वे कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से बात कर रहे थे। इससे पहले उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा से मंत्रणा भी की। प्रत्याशी चयन को लेकर गोगोई ने कहा कि जिताऊ चेहरा ही प्राथमिकता है, ठोक बजाकर चयन करेंगे।

गौरव गोगोई टिकट चयन को लेकर बोले- जिताऊ चेहरा ही हमारी प्राथमिकता

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हमारे पास जादू की छड़ी नहीं। हमारे साथ जनता का विश्वास है। राजस्थान में इस बार कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी और जीत का नया इतिहास बनेगा। जादू की छड़ी से नहीं, जनता का विश्वास है इसलिए सरकार रिपीट होगी। उम्मीदवार चयन के दावों पर गौराव गोगोई ने कहा कि टिकटों की प्रक्रिया और तैयारी की रूपरेखा साझा नहीं करेंगे। टिकट चयन के मापदंडों पर कहा कि जो जीता वही सिकंदर होता है। जीतने वाले को टिकट मिलेगा। जिताऊ चेहरा ही हमारी प्राथमिकता है, उसके लिए ठोक बजाकर हम चयन करेंगे।

हर सीट पर स्थानीय नेताओं से भी लिया जा रहा फीडबैक

बता दें चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गौरव गोगोई के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य अभिषेक दत्ता, गणेश गोदियाल, सह प्रभारी अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन और वीरेंद्र सिंह हर एक सीट पर दावेदारों का पूरा बायोडाटा जुटा रहे हैं। दावेदारों से बात करने के साथ हर सीट पर स्थानीय नेताओं से भी फीडबैक लिया जा रहा है। एक-एक सीट पर विस्तार से चर्चा की जा रही है। ताकि पार्टी 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए जिताऊ उम्मीदवारों को टिकट दे सके और प्रदेश में पार्टी की सरकार रिपीट हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here