Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मोदी पर तंज- कहा-पीएम मोदी के खिलाफ उनकी...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मोदी पर तंज- कहा-पीएम मोदी के खिलाफ उनकी पार्टी में ही बगावत शुरु !

78
0
अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

विश्व युवा दिवस के मौके पर प्रदेश की राजधानी जयपुर में राजस्थान युवा बोर्ड की ओर से मुख्य कार्यक्रम आयोजित किया गया। जयपुर के दुर्गापुरा में आयोजित इस युवा महापंचायत कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इसके साथ ही कांग्रेस के युवा नेता और एनएसयूआई प्रभारी कन्हैया कुमार ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने युवाओं को देश और प्रदेश की असली ताकत बताया। साथ ही कहा कि देश में मौजूदा समय में जो माहौल बना हुआ है, उसे ठीक करने के लिए युवाओं को आगे आना होगा।

गहलोत ने मोदी पर बोला जुबानी हमला

सीएम ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी में फूट पड़ चुकी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अब उनकी पार्टी की नेता ही इज्जत नहीं करते। बीजेपी में जल्द बगावत बड़ा रूप ले सकती है। गहलोत शनिवार को जयपुर के कृषि अनुसंधान केंद्र में मीडिया से बातचीत किर रहे थे।गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अब उनकी ही पार्टी में सम्मान खत्म हो रहा है। यह उनके लिए चिंता की बात होनी चाहिए।

गहलोत ने संसदीय दल की मीटिंग पर सवाल उठाए

सीएम ने कहा कि पब्लिक में जो उनकी रिस्पेक्ट थी, वह तो पहले ही कम हो रही है। लेकिन अब उनकी पार्टी में भी लगातार उनकी रिस्पेक्ट कम हो रही है।भारतीय जनता पार्टी के किसी भी बड़े नेता से पूछ लीजिए कि उनकी पार्टी की मीटिंगों में किस तरह के हालात बन गए हैं। पहले उनकी पार्टी की संसदीय दल की मीटिंग में क्या हालत हुआ करते थे। वहीं अब किस तरह के हालत बन गए है। आप लोग पता कर लीजिए, हकीकत जान जाएंगे। पहले और अब में मोदी जी को लेकर किस तरह के हालात बदल गए है।

पूरे देश के थानों में एफआईआर कंपल्सरी हो

मुख्यमंत्री ने शनिवार को केंद्र सरकार से यह मांग की, कि जो सीआरपीसी सीपीसी में बदलाव के तीन कानून लेकर आ रहे हैं, उनमें एक प्रावधान राजस्थान की तरफ से भी जोड़ा जाए. उन्होंने कहा कि पूरे देश में पुलिस थानों में एफआईआर कंपल्सरी होना चाहिए. सीएम ने कहा कि वो इसको लेकर केंद्र को पत्र भी लिखेंगे. उन्होंने कहा कि राजस्थान देश में पहला राज्य है, जहां सरकार बनते ही हमने एफआईआर दर्ज को अनिवार्य किया.

लोगों को न्याय मिलेगा-गहलोत

 सीएम ने कहा कि थाने में होने वाले बर्ताव के चलते पहले लोग थानों में जाने से भी घबराते थे, लेकिन हमने उस माहौल को बदला. सीएम गहलोत ने कहा कि अगर फरियादी की फरियाद सुनी जाएगी तो उसे न्याय भी मिलेगा. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेजकर देश के हर थाने में एफआईआर को कंपलसरी कराने की अपील करेंगे, ताकि लोगों को न्याय मिल सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here