Home Politics राहुल गांधी की सभा की तैयारियों का गोविंद सिंह डोटासरा ने लिया...

राहुल गांधी की सभा की तैयारियों का गोविंद सिंह डोटासरा ने लिया जायजा, राजेंद्र राठौड़ के लिए कह दी बड़ी बात

61
0
राहुल गांधी की सभा की तैयारियों का गोविंद सिंह डोटासरा ने लिया जायजा, राजेंद्र राठौड़ के लिए कह दी बड़ी बात

The Angle

जयपुर।

विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान की कांग्रेस पार्टी को बड़ी सौगात मिलने वाली है। लंबे समय बाद पीसीसी कार्यालय का नया भवन मानसरोवर में बनना प्रस्तावित है। इसके लिए भूमि चिन्हित करने का काम पूरा हो चुका है। वहीं आगामी 23 सितंबर को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इस प्रस्तावित कार्यालय का शिलान्यास करेंगे। इसे लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सभा स्थल और कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

राहुल गांधी जयपुर में प्रदेश कांग्रेस पदाधिकारियों से भी करेंगे संवाद

यहां डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि राहुल गांधी इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों से संवाद करेंगे। इस दौरान उन्होंने हाल ही में हैदराबाद में हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक में मिले मंत्र पर भी अपनी बात रखी और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने बैठक में केंद्र की तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

भाजपा को बताया नेतृत्व विहीन पार्टी

वहीं एक अन्य बयान में पीसीसी चीफ ने बीजेपी नेता और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर जोरदार हमला बोला। डोटासरा ने दावा किया कि चूरू की जनता ने उन्हें मान-सम्मान दिया और वे वहां से भागना चाह रहे हैं। पीसीसी चीफ ने कहा कि चूरू ही नहीं, राजस्थान में भी विधानसभा चुनाव जीत रहे हैं और हमारी पार्टी की सरकार बन रही है। इसी बौखलाहट में राजेंद्र राठौड़ कुछ बयान दे रहे हैं। उन्होंने भाजपा को नेतृत्व विहीन पार्टी बताया और कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव जीतने में कामयाब नहीं हो पाएगी क्योंकि इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा को पीएम मोदी के चेहरे पर वोट नहीं मिलेंगे। इसका उदाहरण हमने पंजाब, हिमाचल, कर्नाटक में देखा।

गोविंद सिंह डोटासरा का दावा- चूरू से चुनाव लड़ेंगे तो हारेंगे राजेंद्र राठौड़

इसके साथ ही पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ अगला विधानसभा चुनाव चूरू से नहीं लड़ेंगे क्योंकि अगर वे यहां से लड़ेंगे तो उनकी हार निश्चित है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि राजेंद्र राठौड़ मूल रूप से चूरू के नहीं हैं, बल्कि वे शायद हनुमानगढ़ से हैं। वहीं राजेंद्र राठौड़ के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि वे बौखलाहट में बयान दे रहे थे कि इस बार चुनाव जनता और भाजपा के बीच होगा, ये बताता है कि आगामी चुनाव में जनता ही इन्हें जवाब देगी, जनता इनका साथ नहीं दे रही है। लोग हमारी योजनाओं से खुश हैं।

ईआरसीपी को लेकर भी गोविंद सिंह डोटासरा ने रखी बात, बोले- ये हमारा हक, इसे लेकर रहेंगे

वहीं ईआरसीपी को लेकर उन्होंने कहा कि ये हमारा हक है और हम इसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे और पार्टी की उनसे अनबन में प्रदेश के लोगों का नुकसान हो रहा है, बीजेपी के नेता प्रदेश की जनता का नुकसान कर रहे हैं। उन्होंने जब पीएम मोदी जयपुर और अजमेर की सभा में बोल चुके तो फिर ईआरसीपी को नेशनल प्रोजेक्ट घोषित क्यों नहीं किया गया ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here