Home Politics सीएम भजनलाल पर विवादित टिप्पणी कर फंसे हेमाराम चौधरी, अब झेलना पड़...

सीएम भजनलाल पर विवादित टिप्पणी कर फंसे हेमाराम चौधरी, अब झेलना पड़ रहा विरोध

62
0
सीएम भजनलाल पर विवादित टिप्पणी कर फंसे हेमाराम चौधरी, अब झेलना पड़ रहा विरोध

The Angle

जयपुर।

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष के बीच कांग्रेस को यहां कड़े मुकाबले में जीत हासिल हुई थी और उम्मेदाराम बेनीवाल लोकसभा सांसद चुने गए थे। उम्मेदाराम को संसद की सीढ़ियां चढ़ाने में हरीश चौधरी के अलावा हेमाराम चौधरी की भी काफी महत्वपूर्ण भूमिका रही थी। ऐसे में लोगों में चर्चा थी कि भले ही वे 80 पार के हो गए हों, लेकिन उनकी सियासी समझ अभी भी अच्छे-अच्छों को मात देती है। लेकिन अब इन्हीं वरिष्ठ नेता से एक भारी भूल हो गई, जिसके लिए उनका भाजपा जमकर विरोध कर रही है।

हेमाराम चौधरी सरकार के नए जिलों की समीक्षा के फैसले से थे नाराज

दरअसल भजनलाल सरकार पिछली कांग्रेस सरकार के समय लिए गए कई फैसलों की समीक्षा कर रही है। इसी कड़ी में हाल ही में कहा गया था कि सरकार प्रदेश में बनाए गए नए जिलों की भी समीक्षा करेगी। इसी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि जो जिले बन गए हैं उन्हें अब कोई नहीं बदल सकता। इसी के चलते जैसलमेर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए न सिर्फ हेमाराम चौधरी का पुतला जलाया, बल्कि उनसे उनके बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को भी कहा।

पहले भी विवादित बयान के लिए झेल चुके हैं विरोध

बता दें यह पहला मौका नहीं है जब पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हेमाराम चौधरी के बयानों का सार्वजनिक तौर पर विरोध किया गया हो। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी गुढ़ामलानी से पूर्व विधायक ने राजपूत और जैन समाज की महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद जब बयान का विरोध किया गया, तो हेमाराम चौधरी ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपने बयान के लिए माफी मांग ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here