Home Politics कांग्रेस विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर हुआ हमला,कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने हमलावरो...

कांग्रेस विधायक दानिश अबरार की गाड़ी पर हुआ हमला,कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने हमलावरो के खिलाफ दी रिपोर्ट

60
0
दानिश अबरार (फाइल फोटो)

सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार को मलारना चौड़ बाइपास पर कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए और कार पर पथराव कर दिया। घटना में विधायक की कार क्षतिग्रस्त हो गई। काफिले की दूसरी कार में उनकी पत्नी और बच्चे भी थे। दानिश अबरार ने घटना को चिंताजनक बताया है। वही मामले में अब कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है .

दानिश अबरार के मामले में रिपोर्ट

अबरार के मामलें में आपको बता दे जिला अध्यक्ष गिर्राज गुर्जर के द्वारा मलारना पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है .जिला अध्यक्ष ने जयप्रकाश,नमोनारायण सहित 6 लोगों के लिखा नामजद रिपोर्ट दी है .इनके साथ ही 20 से 25 लोगों के खिलाफ भी केस भी दर्ज हुआ है .साथ ही रिपोर्ट में आरोपियों के द्वारा विधायक को गोली मारने की धमकी देने की भी बात की गई है .वही कांग्रेस जिला अध्यक्ष की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ,

दानिश अबरार ने चुनाव आयोग से निवेदन

कांग्रेस विधायक ने कहा, “मैं निवेदन करूंगा चुनाव आयोग और जिला प्रशासन से कि सख्ती बरतें ताकि जो चुनाव लड़ रहे हैं चाहे वे किसी भी दल के हों, उन पर इस तरह के हमले न हो. प्रशासन से अपील करूंगा कि ऐसे गुंडा तत्वों को सवाईमाधोपुर से तुरंत खदेड़ा जाए, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो दस साल से नहीं हुआ वो आज हो गया.मेरी पूरी गाड़ी को फोड़ दिया गया.

घटना का वीडियो हुआ वायरल

विधायक ने आरोप लगाया कि मेरे लोगों को पीटा गया.” उन्होंने कहा, “अगर कोई ये सोचता है कि गाड़ी फोड़कर, रास्ता रोककर, गोली मारकर कोई चुनाव जीत सकता है तो ये सबसे बड़ी भूल होगी. ये उस ताबूत में आखिरी कील साबित होगा.” वही घटना का एक वीडियो भी चर्चाओं में बना हुआ है जिसमे कुछ युवक विधायक की गाड़ी को घेरते नजर आ रहे है .और साथ ही पथराव की घटना का वीडियो भी सामने आया है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here