Home Crime करौली में युवती से दुष्कर्म-हत्या और चेहरा जलाने के मामले में परिजनों...

करौली में युवती से दुष्कर्म-हत्या और चेहरा जलाने के मामले में परिजनों का धरना हुआ खत्म, अरुण सिंह ने सरकार पर बोला हमला

109
0
करौली में युवती से दुष्कर्म-हत्या और चेहरा जलाने के मामले में परिजनों का धरना हुआ खत्म (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

करौली के नादौती में युवती की दुष्कर्म के बाद गोली मारकर हत्या करने और एसिड फेंककर शव कुंए में डालने के मामले में धरना दे रहे मृतका के परिजन शव का अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हो गए। इससे पहले राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के हिण्डौन के जिला अस्पताल में 3 दिन से चल रहे धरने में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह भी शामिल होने पहुंचे। यहां उन्होंने घटना की जानकारी ली और कहा कि युवती से दुष्कर्म के बाद एसिड फेंकने और उसकी गोली मारकर हत्या करना गंभीर घटना है।

करौली घटना पर अरुण सिंह ने लगाया पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप

अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि मामले में पुलिस ने लापरवाही की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने अभी केवल 1 आरोपी को ही पकड़ा है, अन्य आरोपी फरार हैं। अरुण सिंह ने कहा कि प्रदेश में गैंगरेप हत्या और महिलाओं से जुड़े अपराधों की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। लेकिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इस्तीफा नहीं दे रहे। अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि अपराधियों से पुलिस और मंत्री विधायकों का गठजोड़ है।

भाजपा जयपुर सहित पूरे प्रदेश में करेगी आंदोलन- अरुण सिंह

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार के समक्ष पीड़ित परिवार को मुआवजा देने, संविदा पर नौकरी देने एवं सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी है। इसमें भाजपा मदद करने को भी तैयार है। अरुण सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर भाजपा जयपुर सहित पूरे प्रदेशभर में आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मुस्कुराता हुआ चेहरा देखती है, तो कानून व्यवस्था पर उसे रोना भी आता है। कांग्रेस के एक विधायक द्वारा मामले को प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताने पर अरुण सिंह ने कहा कि ऐसे विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजना चाहिए।

भाजपा की सरकार बनते ही राजस्थान को मर्दों का प्रदेश बताने वाले मंत्री-विधायकों को भेजेंगे जेल- सिंह

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में दोषियों के पैर में गोली मार दी जाती है या फिर उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जिस सरकार के मंत्री दुष्कर्म की घटनाओं पर कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, यहां रेप की घटना होगी ही, यह शर्मनाक बात है। अरुण सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही ऐसे वक्तव्य देने वालों पर एफआईआर दर्ज होगी और इन मंत्री विधायकों को जेल में भेजेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here