Home Politics जयंत चौधरी ने कहा जो सीटें कांग्रेस नहीं जीत पाई हम जीत...

जयंत चौधरी ने कहा जो सीटें कांग्रेस नहीं जीत पाई हम जीत कर दिखाएंगे,कांग्रेस बड़ा दिल दिखाए

89
0
जयंत चौधरी (file photo )

राजस्थान में चुनावी साल के साथ ही राष्ट्रीय स्तर की पार्टियां भी यहां जोर आजमाइश कर रही है .ओवैसी की पार्टी ने पहले ही प्रदेश में दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है .वही राष्ट्रीय लोकदल भी चुनावी मैदान में उतर रही है .इसी बीच राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी आज भरतपुर के दौरे पर रहे .इस दौरान उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धाटन किया.साथ ही उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया .

जयंत चौधरी ने किसान सभा को किया संबोधित

चौधरी ने किसान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी की पुरानी पहचान है .और साथ ही विधानसभा चुनावों को लेकर चौधरी ने कहा कि हम पर भरोसा किया जा सकता है .और हम उम्मीद करते है कि हमें और भी जगह दी जाए.ऐसी सीट जिसे कांग्रेस 3 से 4 बार में नहीं जीत पाई हो, वह सीट हम जीतकर दिखा सकते हैं। सीकर, झुंझुनू और नागौर से भी हमें मौका दिया जाए।

जयंत चौधरी ने केंद्र पर बोला हमला

ईआरसीपी के मुद्दे पर चौधरी ने जमकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.उन्होंने कहा कि यह एक महत्वकांक्षी परियोजना है लेकिन केंद्र इसमें मदद करने से बच रहा है .हम मांग करते है कि केंद्र इस राष्ट्रीय परियोजना घोषित करे.क्योंकि प्रदेश सरकार ने खुद ही बजट में इसका प्रावधान किया है.और सीएम अशोक गहलोत कह चुके है कि जितने भी संसाधन लगाने पड़े लगाए जाएंगे.और परियोजना को आगे बढ़ाया जाएगा

जो सीटें कांग्रेस नहीं जीत पाई वो हम जीतेंगे

विधानसभा चुनाव को लेकर जयंत चौधरी ने कहा- हम इंडिया के घटक दल हैं। उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान में इंडिया चुनाव लड़ेगा। 2024 में इंडिया के सभी घटक दलों को आपसी टकराव होते हैं, मतभेद होते हैं। सभी के अलग अपने स्वार्थ होते हैं। इससे ऊपर उठकर निर्णय लेने होंगे।हम उम्मीद करते हैं कि कांग्रेस भी अपना बड़ा दिल दिखाए। हमने पिछली बार दो सीटों पर चुनाव लड़ा था। अब हम चाहते हैं कि विस्तार हो। हमारे कार्यकर्ताओं को भी बेहतर मौका मिल पाए। हमने दिखाया है कि हम दूसरे गठबंधन की तरह नहीं हैं।हम कहीं टस से मस नहीं हुए, उनके 99 जीते थे और हमारा 1 जीता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here