Home Politics चुनाव से पहले नए अवतार में दिखे महवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला

चुनाव से पहले नए अवतार में दिखे महवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला

73
0
चुनाव से पहले नए अवतार में दिखे महवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला

The Angle

जयपुर।

प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है और तमाम नेता चुनाव जीतने के लिए अभी से सारे दांव-पेंच आजमाने में जुट गए हैं। इसी बीच महवा से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का एक रोचक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में महवा विधायक हुड़ला लोगों के जूते पॉलिश करते नजर आ रहे हैं। महवा विधायक का ये वीडियो कल 2 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

अपने विधानसभा क्षेत्र में भी बूट पॉलिश कर चुके हैं महवा विधायक

जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश हुड़ला का ये वीडियो महवा पुलिस थाने के सामने का है, जहां उन्होंने टेंट लगाकर बाकायदा बैनर भी लगाया गया और उसके बाद विधायक ओम प्रकाश हुड़ला मोची अवतार में नजर आए। विधायक ओम प्रकाश हुड़ला महवा में कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के जूते की पॉलिश करते हुए नजर आए। ऐसा नहीं है कि विधायक ओम प्रकाश हुड़ला की ऐसी तस्वीर पहली बार आई है, पूर्व में भी विधायक ओम प्रकाश हुड़ला इसी तरह अपने क्षेत्र में मतदाताओं के बूट पॉलिश कर चुके हैं।

ओम प्रकाश हुड़ला ने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं के जूतों को किया पॉलिश

पूर्व में विधायक के द्वारा माली की दुकान पर सब्जी बेचने, किसान की फसल काटने सहित अनेक तस्वीरें चर्चा का विषय बनी थीं। लेकिन अब चुनावी सीजन में एक बार फिर विधायक ओम प्रकाश हुड़ला मतदाताओं की बूट पॉलिश करते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का कहना है कि बूट पॉलिश करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि मतदाताओं और कार्यकर्ताओं को यह एहसास कराया जाए कि विधायक छोटा होता है और मतदाता और कार्यकर्ता बड़े होते हैं।

महवा विधायक ओम प्रकाश हुड़ला का जूते पॉलिश करते हुए वायरल वीडियो

अपने पिता के आशीर्वाद के रूप में उनके जूते हमेशा अपने साथ रखते हैं महवा विधायक

गौरतलब है कि ओम प्रकाश हुड़ला चाहे अपने विधानसभा क्षेत्र में रहें या जयपुर में या अन्य कहीं भी, लेकिन अपने साथ हमेशा अपने पिता जी की जूतों की जोड़ी साथ रखते हैं, जिसे उन्होंने एक फोटो फ्रेम में मंढ़वाया हुआ है। उनका कहना है कि इस तरह उन्हें अपने दिवंगत पिता की मौजूदगी अपने आसपास ही महसूस होती है और वे हमेशा अपने पिता का आशीर्वाद अपने साथ रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here