Home Politics केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लोकेश शर्मा ने किया पलटवार, कहा-...

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लोकेश शर्मा ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी में साफ दिख रहा हार का डर

75
0
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर लोकेश शर्मा ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी में साफ दिख रहा हार का डर (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के बार-बार किए जा रहे राजस्थान दौरों को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि अगर आप उपराष्ट्रपति के रूप में राजस्थान आएंगे, तो हम हर बार आपका स्वागत करेंगे, लेकिन अब जब प्रदेश के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे समय में आपका बार-बार प्रदेश के दौरे करने का क्या तुक है। साथ ही कहा था कि उपराष्ट्रपति का पद एक संविधानिक पद होता है और उसकी गरिमा का ख्याल रखा जाना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत पर लगाया था केंद्र से सारे संबंध तोड़ने का आरोप

मुख्यमंत्री गहलोत के इस बयान पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया था कि मुख्यमंत्री हार से डरे हुए हैं। उन्हें उपराष्ट्रपति का राज्य में आगमन भी खटक रहा है। केंद्र से तो वैसे ही उन्होंने तकरीबन सारे संबंध काट लिए हैं। उनके वश में हो तो केंद्रीय मंत्रियों के आने पर बैन लगा दें। बाड़ेबंदी की तो उन्हें आदत है। एक मुख्यमंत्री की गरिमा के अनुरूप गहलोत जी बहुत हल्की बातें करते हैं। साथ ही पूछा था कि अब क्या कांग्रेस राजस्थान आने के लिए वीजा देगी ?

लोकेश शर्मा ने किया पलटवार, कहा- बीजेपी में साफ दिख रहा हार का डर

केंद्रीय मंत्री की इस प्रतिक्रिया पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी और कांग्रेस सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन लोकेश शर्मा ने पलटवार किया। लोकेश शर्मा ने टवीट कर लिखा कि 3 बार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश की राजनीति के दिग्गज हैं। डर नाम का शब्द उनकी डिक्शनरी में नहीं है। लेकिन हार का डर तो बीजेपी में साफ दिख रहा है, जो प्रधानमंत्री मोदी और एक के बाद एक भाजपा की केंद्रीय लीडरशिप, दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लगातार राजस्थान के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

बता दें लोकेश शर्मा विपक्षी दलों के उन सभी नेताओं को सोशल मीडिया पर घेरते नजर आते हैं, जो तथ्यहीन और भ्रम फैलाने वाली जानकारियां और आरोप कांग्रेस पार्टी और राजस्थान सरकार को लेकर लगाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here