Home Politics लाल डायरी इस चुनाव में पूरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा...

लाल डायरी इस चुनाव में पूरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है-पीएम मोदी

86
0
नरेंद्र मोदी ,(फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के शेखावाटी इलाके में भाजपा के चुनावी अभियान की शुरुआत कर कांग्रेस में लाल डायरी को लेकर उठे विवाद पर भी चुटकी ली।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से पहले राजस्थान के विकास का सिलसिला लगातार चल रहा है, लेकिन जब से यहां कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से विकास के काम में रोड़े अटकाने का ही काम चल रहा है। कांग्रेस की सरकार का मतलब है कि लूट की दुकान और झूठ का बाजार। इस लूट की दुकान का ताजा प्रोडक्ट है लाल डायरी।

मोदी ने कहा अच्छे अच्छे निपट जाएंगे

मोदी ने कहा कि कितनी ही ताकत लगा लें, लेकिन लाल डायरी इस चुनाव में पूरी कांग्रेस का डिब्बा गोल करने जा रही है। लाल डायरी के नाम से ही कांग्रेस के नेताओं की बोलती बंद हो रही है। लोकतंत्र में सरकार को अपने काम का हिसाब देना पड़ता है, लेकिन जो चार साल सिर्फ सोएगा, वो काम का हिसाब कैसे देगा? इन लोगों ने सरकार का हर दिन आपसी खींचतान, वर्चस्व की लड़ाई में बर्बाद किया है।मोदी ने कहा- कहते हैं लाल डायरी में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे दर्ज हैं। लोग कह रहे हैं कि लाल डायरी के पन्ने खुले तो अच्छे-अच्छे निपट जाएंगे।

मोदी ने दी प्रदेश को सौगात

पीएम ने प्रदेश को पांच मेडिकल का उद्धाटन और 7 का शिलान्यास किया .साथ ही उन्होने किसान सम्मान निधि की किश्त,पीएम प्रमाण योजना, और किसान केंद्र की शुरुआत की.इस दौरान यहा आयोति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि देशभर के किसानों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सीकर के शेखावटी का यह क्षेत्र किसानों का गढ़ है। यहां का किसान पानी की कमी के बावजूद फसल पैदा कर रहा है।

पीएमओ और गहलोत के बीच ट्वीट वार

इससे पहल पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर गहलोत सरकार और पीएमओ में विवाद हो गया था.दरअसल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस कार्यक्रम में भाषण होना था लेकिन ऐन मौके पर उनका भाषण कटवा दिया गया.जिसके बाद सीएम ने ट्वीट कर इस मामले पर पीएमओ पर सवाल भी खड़े किये थे.वही पीएमओ द्वारा भी ट्वीट के जरिए सीएम गहलोत को स्पष्टीकरण दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here