Home National गुजरात के वेरावल में पीएम मोदी की चुनावी सभा, लोगों से की...

गुजरात के वेरावल में पीएम मोदी की चुनावी सभा, लोगों से की समर्थन के सारे रिकॉर्ड तोड़ने की अपील

56
0
गुजरात के वेरावल में चुनावी सभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

The Angle

गांधीनगर।

गुजरात के गढ़ को पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी हर कीमत पर बचाना चाहती है और इसके लिए पार्टी के तमाम नेता यहां ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने अपनी पहली चुनावी सभा वेरावल में की। यहां पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि इस बार गुजरात में रिकॉर्ड तोड़ना है। हर पोलिंग बूथ पर बीजेपी को जिताना है। गुजरात के बारे में बहुत कुछ कहा जाता था, गुजरात कुछ नहीं कर सकता, कोई प्रगति नहीं कर सकता है। इन सभी धारणाओं पर गुजरात की सरकार ने विराम लगा दिया। बीजेपी ने गुजरात के बंदरगाह का विकास किया, एक-एक योजना ने गुजरात के विकास में अहम योगदान देने का काम किया।

पीएम मोदी बोले- कच्छ का मरुस्थल समस्या थी, उसे गुजरात का तोरण बना दिया

पीएम मोदी ने कहा कि आज गुजरात का तट फल-फूल रहा है। गुजरात के बंदरगाह हिन्दुस्तान की समृद्धि का द्वार बन गए हैं। सौराष्ट्र में चुनाव में यह मेरी पहली रैली है और वह भी सोमनाथ दादा की पावन भूमि पर। कच्छ का मरुस्थल हमारे लिए समस्या लगता था, हमने कच्छ के इस मरुस्थल को बदलकर ‘गुजरात का तोरण’ बना दिया। इस दौरान पीएम ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सीएम ने राज्य के विकास के लिए बेहद काम किया है। हम आगे भी गुजरात के विकास के लिए काम करना चाहते हैं। एक बार फिर बीजेपी को गुजरात में सेवा का मौका दें।

गुजरात में 2 चरणों में होगा मतदान, 8 दिसंबर को आएंगे नतीजे

गौरतलब है कि गुजरात में 2 चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 1 दिसंबर को होगा और दूसरे चरण की वोटिंग 5 दिसंबर को होगी। इसके बाद 8 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। बता दें इसी दिन हिमाचल प्रदेश के चुनावी नतीजों का भी ऐलान होना है।

Previous articleअनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ में मारा गया हाईब्रिड आतंकी
Next articleभाजपा पर उपचुनाव में ट्रैक रिकॉर्ड सुधारने का दबाव,गुजरात की जगह उपचुनाव को सौंपा नेताओं को जिम्मा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here