Home Crime राजेंद्र गुढ़ा के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची पुलिस, पोक्सो एक्ट में...

राजेंद्र गुढ़ा के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची पुलिस, पोक्सो एक्ट में दर्ज मामले में की पड़ताल

88
0
राजेंद्र गुढ़ा के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची पुलिस, पोक्सो एक्ट में दर्ज मामले में की पड़ताल

The Angle

जयपुर।

जोधपुर जिले के पीपाड़ थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज एक मामले में पीपाड़ पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के निवास पर बने सर्वेंट क्वार्टर में भी घटना हुई थी। इसको लेकर पूर्व मंत्री के आवास पर आज पीपाड़ थाना पुलिस की टीम पहुंची।

राजेंद्र गुढ़ा के आवास पर की गई पड़ताल, 2 नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला

फिलहाल मामले की पड़ताल की जा रही है। जल्द ही टीम फिर से जोधपुर आकर इस संबंध में जांच पड़ताल की पूरे रिपोर्ट पेश करेगी। इसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा। ग्रामीण एसपी धर्मेन्द्र सिंह यादव ने मीडिया से बाचतीत करते हुए बताया कि 2 नाबालिग लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया था, जिसमें बीकानेर के रहने वाले 2 लड़कों को गिरफ्तार किया था, तो पूछताछ के दौरान सामने आया कि एक घटना स्थल जयपुर का भी था। ऐसे में पुलिस कस्टडी में दोनों आरोपियों को लेकर हमारे एसएचओ अपनी टीम के साथ जयपुर में मौका तस्दीक करने के लिए गए हुए हैं।

जोधपुर एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने मीडिया को दी जानकारी

तस्दीक के दौरान सामने आया कि पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के आवास के अंदर बने गार्ड रूम में घटना होने की बात अभी सामने आई है। इसकी पड़ताल के बाद ही जब रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही खुलकर कुछ कहा जा सकेगा। अभी एसएचओ से फोन पर वार्ता हुई है। इसलिए इसपर कुछ पुख्ता नहीं कहा जा सकता। यह बात सामने आई है कि मंत्री के आवास में एक रेन बसेरा बना हुआ है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को जानकारी भी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस जांच पड़ताल का लाल डायरी मामले से कोई लेना-देना नहीं है। एक मामले में पुलिस पहले से ही पड़ताल कर रही थी। इसी में जांच के दौरान खुलासा होने पर पुलिस यहां पड़ताल कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here