Home National राहुल गांधी अगस्त माह में आएंगे राजस्थान, मानगढ़ धाम से आदिवासियों को...

राहुल गांधी अगस्त माह में आएंगे राजस्थान, मानगढ़ धाम से आदिवासियों को करेंगे संबोधित

128
0

The Angle

जयपुर।

विधानसभा चुनाव को लेकर अब तक राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ही प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं। कांग्रेस की ओर से किसी भी राष्ट्रीय स्तर के नेता का चुनावी कार्यक्रम अब नहीं हुआ था। लेकिन अब अगले महीने से कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का भी प्रदेश दौरा शुरू होगा। प्रदेश के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में जान फूंकने के साथ ही आदिवासियों को साधने के लिए राहुल गांधी 9 अगस्त आदिवासी दिवस को बांसवाड़ा मानगढ़ धाम के दौरे पर रहेंगे।

राहुल गांधी के मानगढ़ धाम को किया जा रहा फाइनल, उदयपुर चिंतन शिविर के समय भी की थी जनसभा

राहुल गांधी का मानगढ़ धाम में क्या कार्यक्रम होगा, इसे फाइनल किया जा रहा है। प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें उदयपुर चिंतन शिविर के बाद भी राहुल गांधी मानगढ़ धाम में हुई जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उस समय उन्होंने यह वादा किया था कि वे जल्द ही मानगढ़ धाम आकर आदिवासियों से अपनी बात रखेंगे।

कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की ओर से वॉलेंटियर्स बनाने का काम हुआ शुरू

कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की ओर से मिस कॉल के जरिए सोशल मीडिया वालंटियर्स बनाने का काम शुरू हो गया है। इसके लिए कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और सह प्रभारी अमृता धवन से एक मिस कॉल नंबर जारी करवाया। इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और सह प्रभारी अमृता धवन सिरोही और पाली की बैठक छोड़कर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और उन्होंने नंबर लॉन्च किया। इस दौरान सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि उनकी नजर इस बार उन कमजोर सीटों पर है, जहां कांग्रेस लगातार हार रही है। ऐसी सीटों पर वह प्रत्याशी उतारे जाएंगे जो जिताऊ हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here