Home Politics बीजेपी ने दो प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट की जारी,रविंद्र सिंह भाटी का...

बीजेपी ने दो प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट की जारी,रविंद्र सिंह भाटी का टिकट काटा,टोडाभीम से भी बीजेपी के खिलाफ अभियान चलाने वाले को टिकट

63
0
बीजेपी लिस्ट (फाइल फोटो)

बीजेपी ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है .इस लिस्ट में केवल 2 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई है .वही इस लिस्ट में टोडाभीम से राम निवास मीणा, और शिव से स्वरुप सिंह खारा को जगह दी गई .वही देखा जा रहा था कि शिव से रविंद्र सिंह भाटी को बीजेपी प्रत्याशी के तौर पर उतार सकती है ,और हाल ही में रविंद्र सिंह भाटी ने बीजेपी का दामन भी थामा था.लेकिन लिस्ट जारी होने के बाद तमाम कयासों पर विराम लग गया है .

रविंद्र सिंह भाटी की उम्मीदों पर फिरा पानी

भाटी ने हाल ही में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन की थी.वही भाजपा को ज्वाइन करने के बाद ये उम्मीद लगाई जा रही थी कि कही ना कही शिव से भाजपा भाटी पर दांव खेल सकती है .और देखा जा रहा था कि लंबे समय से भाटी शिव विधानसभा में सक्रिय थे और यहां जमकर प्रचार प्रसार में जुटे हुए थे.लेकिन जिस तरह से बीजेपी ने रविंद्र सिंह भाटी को धोखे में रखते हुए स्वरुप सिंह खारा को टिकट दिया है .उससे यही लगता है कि अब इस सीट पर भी भाजपा को कही ना कही मुंह की खानी पड़ सकती है

रविंद्र सिंह भाटी का क्या रहेगा रुख

अब देखने वाली बात ये है कि रविंद्र सिंह भाटी का अब आगे क्या रुख रहता है क्योंकि उनकी जमी जमाई बिसात को बीजेपी ने एक मिनट में ढहा दिया है .वही बीजेपी ने टोडाभीम से भी ऐसे चेहरे को उतारा है जिसने ईआरसीपी परियोजना को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ अभियान चलाया था.और इसी अभियान के तहत उन्होंने अन्ना हजारे की सभा भी करवाई थी.और यह पूरा अभियान बीजेपी के खिलाफ ही रहा था.

बीजेपी नई ज्वाइनिंग करने वालों पर दांव खेल रही

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने गुरुवार शाम करीब 4 बजे 58 प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की थी। इसमें 7 महिलाओं के नाम भी शामिल थे। एक दिन पहले ही बीजेपी जॉइन करने वाले दर्शन सिंह, सुभाष मील और उदयलाल डांगी को भी टिकट मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here