Home Politics मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट, अजमेर से विधानसभा चुनाव लड़ने पर...

मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट, अजमेर से विधानसभा चुनाव लड़ने पर दिया ऐसा बयान

60
0
मीडिया से रूबरू हुए सचिन पायलट, अजमेर से विधानसभा चुनाव लड़ने पर दिया ऐसा बयान

The Angle

जयपुर।

कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अजमेर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे। इस दौरान यहां सर्किट हाउस में सचिन पायलट मीडिया से भी रूबरू हुए। मीडिया को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने पार्टी की तरफ से सीएम फेस को लेकर बयान दिया। पायलट ने कहा कि कांग्रेस विधायक दल, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे विधानसभा चुनाव के बाद सीएम कौन होगा ये फैसला करेंगे। चुनाव से पहले पार्टी में खेमेबाजी से पार्टी को नुकसान होगा। इसलिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझना होगा कि सरकार बनाना हमारी प्राथमिकता है। इसके साथ ही अजमेर में कांग्रेस के टिकट के दावेदारों के एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज करवाने को पायलट ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

सचिन पायलट बोले- भाजपा के पास चुनावी मैदान में नहीं है कोई मुद्दा

पूर्व डिप्टी सीएम ने प्रमुख विपक्षी पार्टी भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के पास चुनावी मैदान में कोई मुद्दा नहीं है। लेकिन कांग्रेस पार्टी अपनी नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश में अपनी सरकार रिपीट करवाने में कामयाब होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सांप्रदायिक उन्माद, धर्म-जाति के आधार पर चुनाव लड़ती है, जबकि कांग्रेस अपने 5 साल के विकास के नाम पर वोट मांगेगी।

कृषि कानून, महंगाई को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा पर कसा तंज

टोंक विधायक ने भाजपा पर तंज कसते हुए केंद्र के तीनों कृषि कानून और देश में लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर निशाने पर लिया। पायलट ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस संगठन एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि अगर कांग्रेस पार्टी राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना, चारों राज्यों में चुनाव जीतती है, तो आगामी लोकसभा चुनाव में I.N.D.I.A. गठबंधन केंद्र में सरकार बनाने में कामयाब होगा। वहीं अपने अजमेर से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि वे अजमेर से पूर्व में चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन फिलहाल टोंक से विधायक हैं। अब आगामी चुनाव में क्या होगा देखते हैं कि पार्टी कहां से चुनाव लड़वाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here