Home Education मदन दिलावर के बयान पर प्रदेश कांग्रेस का पलटवार, कहा- मंत्री मानसिक...

मदन दिलावर के बयान पर प्रदेश कांग्रेस का पलटवार, कहा- मंत्री मानसिक संतुलन खो चुके

43
0
मदन दिलावर के बयान पर प्रदेश कांग्रेस का पलटवार, कहा- मंत्री मानसिक संतुलन खो चुके

The Angle

जयपुर।

अपने बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भजनलाल सरकार में मंत्री मदन दिलावर एक बार फिर अपने बयान के लिए चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने दावा किया है कि प्रदेश में चल रही हीटवेव का कारण कांग्रेस है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ये पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कुकर्मों का परिणाम है। अगर 5 साल तक पिछली सरकार वनों को नहीं कटने देती, पेड़ लगाने वालों को सरकार प्रोत्साहित करती और रिश्वत लेकर वन विभाग को उजड़ने नहीं देते, तो हालात बेहतर होते। मंत्री दिलावर ने कहा कि जंगलों को काट-काटकर इन्होंने मानवता को खतरा पैदा करने का काम किया है।

कांग्रेस बोली- इनके दिमाग का इलाज करवाएं मुख्यमंत्री

वहीं शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के इस बयान पर प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पलटवार करते हुए प्रतिक्रिया दी गई। राजस्थान पीसीसी के सोशल मीडिया पर लिखा गया कि मंत्री जी मानसिक संतुलन खो चुके हैं। शिक्षा मंत्री पर बच्चों के भविष्य निर्माण की बड़ी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मुख्यमंत्री इनके दिमाग का इलाज कराएं या इनके विभाग की जिम्मेदारी किसी दूसरे काबिल साथी को दें। मंत्री मदन दिलावर अपने बयानों से राजस्थान को लगातार शर्मसार कर रहे हैं।

मदन दिलावर पहले भी ऐसी बयानबाजी कर चुके

बता दें इससे पहले भी मंत्री मदन दिलावर कांग्रेस पार्टी को लेकर बयानबाजी कर चुके हैं। ऐसे ही एक बयान में उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर पेपर लीक के जरिए प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करने और करोड़ों रुपए कमाने के भी आरोप लगाए थे। बता दें मदन दिलावर सरकार में मंत्री बनने के बाद और विपक्ष में रहने के दौरान भी लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में कांग्रेस पार्टी ने उनके ऊपर विभिन्न मामलों में दर्ज एफआईआर की पूरी कुंडली सोशल मीडिया पर साझा कर उन्हें घेरा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here