Home Politics पीसीसी वॉर रूम में प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू, गौरव गोगोई...

पीसीसी वॉर रूम में प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू, गौरव गोगोई ले रहे कांग्रेस नेताओं की बैठक

79
0
पीसीसी वॉर रूम में प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू, गौरव गोगोई ले रहे कांग्रेस नेताओं की बैठक

The Angle

जयपुर।

कांग्रेस पार्टी राजस्थान में विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर पूरी तरह से सक्रिय हो गई है। प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी चेयरमैन गौरव गोगोई देर रात जयपुर पहुंचे थे। वहीं अब वे पीसीसी वॉर रूम में कांग्रेस के तमाम नेताओं की मीटिंग लेने पहुंच चुके हैं। मीटिंग से पहले मीडिया से बातचीत में गौरव गोगोई ने कहा कि हम जहां भी जा रहे हैं जनता में एक ही माहौल देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर यही लग रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रिपीट होने जा रही है।

गौरव गोगोई 3 दिन में प्रदेश के सातों संभागों के सीनियर नेताओं की लेंगे बैठक

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशियों का पैनल तैयार करने के लिए हो रही इन बैठकों का यह दौर कल भी जारी रहेगा। इस दौरान गोगोई जयपुर, अजमेर, बीकानेर, सीकर संभाग के नेताओं की बैठक लेंगे। वहीं 30 अगस्त को भरतपुर, जोधपुर, कोटा व पाली संभाग के नेताओं की बैठक करेंगे। इसके बाद 31 अगस्त को सुबह 6:40 बजे जयपुर से उदयपुर के लिए रवाना होंगे। वहां बांसवाड़ा और उदयपुर संभाग के नेताओं की बैठक लेंगे। चेयरमैन गौरव गोगोई के साथ अभिषेक दत्त और गणेश गोदियाल भी साथ आए हैं।

हर टिकट के दावेदार से व्यक्तिगत रूप से मिल चुकी प्रदेश इलेक्शन कमेटी

बता दें जिताऊ प्रत्याशियों के चयन को लेकर ब्लॉक स्तर से लेकर प्रदेश इलेक्शन कमेटी तक एक-एक प्रत्याशी से व्यक्तिगत मुलाकात कर चुकी है। आज से होने जा रही प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में राजस्थान पॉलिटिकल अफेयर कमेटी और प्रदेश इलेक्शन कमेटी के सदस्य भी शामिल होंगे। जो टिकटों को लेकर किए गए मंथन की जानकारी स्क्रीनिंग कमेटी को देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here