Home Rajasthan दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, 7 की मौत,10 से ज्यादा हुए...

दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, 7 की मौत,10 से ज्यादा हुए घायल

88
0
हादसा डूंगरपुर (फाइल फोटो )

दिल्ली-मुंबई नेशनल हाईवे 48 पर एक बड़ा हादसा हो गया.यहां एक ट्रक ने क्रूजर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.इस हादसे में क्रूजर में सवार 7 लोगों की मौत हो गई है .आपको बता दे यह हादसा आज दोपहर करीब 2.30 बजे हुआ है .और हादसे का कारण ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है .वही इस हादसे में करीब 10 लोगों के घायल होने की भी सूचना सामने आ रही है .जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया है .

हादसा डूंगरपुर के बिछीवाड़ा का

दुर्घटना डूंगरपुर के बिछीवाड़ा का आज दोपहर 2.30 बजे का बताया जा रहा है.दरअसल यहा बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर बॉर्डर के पास अचानक एक ट्रक के ब्रेक फेल हो गए.जिसके चलते ट्रक ने आगे चल रही क्रूजर को टक्कर मार दी.जोरदार टक्कर से क्रूजर पलट गई .जिसके चलते क्रूजर में सवार सात लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई.जबकि 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है

हादसा था काफी भीषण

जानकारी के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि क्रूजर पूरी तरह से डेमेज हो गई.जिसके चलते शवों में को निकालने में भी काफी परेशानी आई.दरअसल हादसे की सूचना पर रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही बिछीवाड़ा पुलिस भी पुलिस भी पहुंची.वही स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल पहुंचाया गया.कुछ घायलों को गुजरात के साबरकांटा जिले के शामलाजी कस्बे में भर्ती कराया गया है।

घायल ने बताई आंखों देखी

हादसे में घायल डूंगरपुर के हीराता निवासी राहुल ने बताया- मैं क्रूजर में आगे बैठा था। गाड़ी तेज रफ्तार चल रही थी। ऊपर-नीचे सवारियां भरी हुई थीं। ट्रक की टक्कर से गाड़ी 2 बार पलटी खा गई। फिर ट्रक गाड़ी के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद मैं भी बेहोश हो गया.दर्दनाक हादसे में क्रूजर जीप सवार धनपाल, हेमंत, मुकेश की मौत हो गई है। मुकेश के 3 बच्चे हैं। वहीं, एक मृतक लड़की के हाथ पर आरके लिखा हुआ है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here