Home Politics करीब 18 दिन बाद मुनेश गुर्जर ने फिर संभाला हेरिटेज निगम मेयर...

करीब 18 दिन बाद मुनेश गुर्जर ने फिर संभाला हेरिटेज निगम मेयर का पद, लेकिन फिर से परेशानी बढ़ना तय

98
0
करीब 18 दिन बाद मुनेश गुर्जर ने फिर संभाला हेरिटेज निगम मेयर का पद, लेकिन फिर से परेशानी बढ़ना तय (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

भूखंड पट्टा देने की ऐवज में रिश्वत मांगने के आरोप के मामले में जयपुर हेरिटेज नगर निगम की निलंबित मेयर मुनेश गुर्जर को हाल ही में हाईकोर्ट से राहत मिली थी। इसके बाद मुनेश गुर्जर ने आज सबसे पहले आराध्य गोविंद देवजी मंदिर में दर्शन किए और उसके बाद करीब 18 दिन बाद निगम कार्यालय में फिर से कुर्सी संभालने पहुंचीं। मुनेश गुर्जर ने हाईकोर्ट से आदेश की कॉपी मिलने के बाद पदभार ग्रहण किया। साथ ही कहा कि मुझे सुदर्शन चक्रधारी पर पूरा विश्वास है।

मुनेश गुर्जर को पूर्व अतिरिक्त आयुक्त से अभद्रता मामले में भेजा गया नोटिस

वहीं स्वायत्त शासन विभाग ने हाईकोर्ट से रिश्वत मामले में राहत मिलने के बाद फिर से मुनेश गुर्जर को एक अन्य मामले में नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक ये नोटिस पूर्व अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा से कथित दुर्व्यवहार मामले में ये नोटिस भेजा गया है। बताया जा रहा है कि विभाग ने इससे पहले भी 2 नोटिस मुनेश गुर्जर को भेजे थे, वहीं आज दिए गए नोटिस का जवाब हेरिजेट निगम मेयर को 3 दिन में देने को कहा गया है। नोटिस के साथ ही उन्हें इस मामले में करवाई गई जांच की कॉपी भी भेजी गई है। वहीं नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर हेरिटेज मेयर की ओर से नोटिस का जवाब 3 दिन में पेश नहीं किया जाता है, तो उन पर नियम प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री शांति धारीवाल बोले- हाईकोर्ट के आदेश का करवाएंगे परीक्षण

उधर हेरिटेज मेयर के निलंबन पर रोक के मामले में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का बयान भी सामने आया है। मंत्री धारीवाल ने एक बयान में कहा कि निलंबन पर रोक लगाने को लेकर कोर्ट की तरफ से जो आदेश दिया गया है, उसका राज्य सरकार परीक्षण करवाएगी। उसके बाद उस पर आगे क्या एक्शन लिया जा सकता है उस पर विचार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here