Home Politics मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भगवान राम और सीता माता को लेकर दिया...

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने भगवान राम और सीता माता को लेकर दिया विवादित बयान,बीजेपी हुई हमलावर !

87
0
राजेंद्र गुढ़ा (फाइल फोटो)

सैंनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते है .लेकिन इस बार उन्होने ऐसा बयान दिया है ,जिसके बाद बीजेपी को ऐतराज हो गया है .इस बार उन्होंने अपनी तुलना माता सीता से कर दी.दरअसल एक कार्यक्रम में बोलते हुए गुढ़ा ने यहां तक कह दिया कि जैसे सीता माता के पीछे राम और रावण थे.वैसे ही मेरे पीछे गहलोत और पायलट पड़े हुए है.मेरे में कोई तो बात होगी.

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा मेरे चेहरे को वोट मिलते है

गुढ़ा ने इसी बयान के साथ ही एक अलग बयान भी दे दिया है.जिससे सियासी गलियारों में अलग ही चर्चाएं छिड़ गई है .उन्होंने कहा कि आजकल लोग चर्चा कर रहे हैं कि गुढा इस बार कौन सी पार्टी से टिकट लाएगा। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं कि मुझे तो मेरे कर्मों के अनुसार, मेरे खुद के चेहरे को वोट मिलते हैं। किसी पार्टी के सिंबल के नहीं। राजेंद्र गुढ़ा अपने कर्मों, अपने चेहरे पर वोट मांगता है, उसे किसी की टिकट की जरूरत नहीं है।

राजेंद्र गुढ़ा ने बीजेपी औऱ कांग्रेस पर कसा तंज

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदू-मुसलमान के नाम पर, मंदिर-मस्जिद के नाम पर, भारत-पाकिस्तान के नाम पर तो कभी मोदी और योगी के नाम पर वोट मांग रहे हैं।कांग्रेस कहती है, वह देश को आजाद करवाने वाली पार्टी है, इनके नाम पर वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस पार्टी मौलाना आजाद के नाम पर, पंडित जवाहरलाल नेहरू, महात्मा गांधी, सरदार पटेल के नाम पर मांगते हैं।

गुढ़ा के बयान पर शेखावत का तंज

गुढा के बयान पर बीजेपी के तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया सामने आ रही है .आपको बता दे राजेंद्र गुढा हमेशा अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहे है .वही अब सीता माता को लेकर दिए बयान पर गुढा की मुश्किलें बढ गई है .केंद्रीय मंत्री गजेद्र सिंह शेखावत ने इस मामले में गुढा को आडे हाथों लिया है .शेखावत ने कहा कि हिंदुओं की हंसी उड़ाने और अपने वोट बैंक की चमचाई करने के लिए कितना नीचे गिरेंगे ये कांग्रेसी? भारत की आस्था प्रभु श्रीराम को पागल बताते हुए राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को स्वयं के अस्तित्व पर शर्म नहीं आई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here