Home Politics अमित मालवीय ने बोला सीएम अशोक गहलोत पर हमला,,कहा-सचिन पायलट को बार-बार...

अमित मालवीय ने बोला सीएम अशोक गहलोत पर हमला,,कहा-सचिन पायलट को बार-बार अपमानित किया !

83
0
अमित मालवीय (फाइल फोटो)

राजेश पायलट को मिजोरम की राजधानी आइजॉल पर 1966 में बमबारी में शामिल बताए जाने पर अब सियासी वार पलटवार शुरू हो गया है। सीएम अशोक गहलोत ने राजेश पायलट को भारतीय वायुसेना का वीर पायलट बाताते हुए बीजेपी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया। गहलोत के ट्वीट पर अब बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने पलटवार करते हुए गहलोत पर सचिन पायलट को बेइज्ज्त करने का आरोप जड़ दिया।

अमित मालवीय का गहलोत पर तंज

मालवीय ने सीएम गहलोत पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया-चलिए,आपको राजेश पायलटजी के सम्मान की चिंता तो हुई, लेकिन आप सच में उनके प्रति श्रद्धा का भाव रखते तो उनके बेटे सचिन पायलट को अपने मंत्रिमंडल से बेइज्जत करके बर्खास्त नहीं करते। सार्वजनिक रूप से उनके लिए अमर्यादित निकम्मा-नकारा-कोरोना-ग़द्दार जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल नहीं करते। हर बार जब आपने सचिन पायलट का अपमान किया, तब-तब क्या आपको राजेश पायलट जी के सम्मान की चिंता नहीं हुई?

अमित मालवीय के ट्वीट से विवाद की शुरुआत

मालवीय ने दो दिन पहले ट्वीट कर यह दावा किया था कि मिजोरम की राजधानी आइजॉल पर 5 मार्च 1966 को जिन फाइटर जेट ने बमबारी की, उनमें राजेश पायलट और सुरेश कलमाड़ी पायलट थे। सचिन पायलट ने मालवीय को जवाब देते हुए पलटवार किया कि राजेश पायलट 29 अक्टूबर 1966 में वायुसेना में अफसर बने, ऐसे में मार्च 1966 में बमबारी कैसे कर सकते थे? राजेश पायलट ने पूर्वी पाकिस्तान पर बमबारी की थी, मिजोरम पर बमबारी करने का दावा झूठा है।

गहलोत उतरे पायलट के समर्थन में

दरअसल सचिन पायलट के जवाब देने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट के माध्यम से बीजेपी पर जमकर हमला बोला और अमित मालवीय के ट्वीट का जवाब दिया.उन्होने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस नेता श्री राजेश पायलट भारतीय वायुसेना के वीर पायलट थे। उनका अपमान करके भाजपा भारतीय वायुसेना के बलिदान का अपमान कर रही है। इसकी पूरे देश को निंदा करनी चाहिए। आपको बता दे गहलोत के इसी ट्वीट के बाद मालवीय ने गहलोत ने पर हमला बोला है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here