Home National 7 सितंबर को देशभर में निकाली जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, केसी वेणुगोपाल...

7 सितंबर को देशभर में निकाली जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, केसी वेणुगोपाल ने दी जानकारी

68
0
7 सितंबर को देशभर में निकाली जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, केसी वेणुगोपाल ने दी जानकारी (फाइल इमेज)

The Angle

नई दिल्ली।

इस साल 7 सितंबर को भारत जोड़ो यात्रा अपनी पहली वर्षगांठ मनाने जा रही है। इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसे लेकर कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने एआईसीसी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी।

7 सितंबर को देश के हर जिले में मनाई जाएगी पहली वर्षगांठ

इस दौरान कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने जानकारी के ते हुए कहा कि आगामी 7 सितंबर को पिछले साल निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ के मौके पर देश के हर जिले में कार्यक्रम आयोजन किया जाएगा। यह देश के हर जिले में शाम 5 से 6 बजे के बीच आयोजित की जाएगी, जिसमें संबंधित जिलों और राज्यों के कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे।

भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस के तमाम नेता होंगे शामिल

वेणुगोपाल ने कहा कि इस आयोजन में कांग्रेस के नेता, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) से जुड़े लोग, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, कांग्रेस विधायक दल (सीएलपी) के नेता, प्रभारी, पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों और अन्य वरिष्ठ लोगों के नेतृत्व में पदयात्रा होगी। यात्रा के बाद बैठक भी होगी।

राहुल गांधी सहित अन्य पार्टी नेताओं ने कन्याकुमारी से शुरू की थी यात्रा

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पिछले साल 7 सितंबर को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। इस दौरान राहुल गांधी सहित अन्य पार्टी नेताओं ने 4 हजार किलोमीटर से अधिक दूरी तय की थी, जो कि श्रीनगर में जाकर संपन्न हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here