Home Politics रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान-राहुलयान की न तो लॉन्चिंग हो...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान-राहुलयान की न तो लॉन्चिंग हो पाई है न ही लैंडिंग हो पाई है

88
0
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

बीजेपी की तीसरी परिवर्तन यात्रा आज रामदेवरा से रवाना हो गई है .आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस परिवर्तन यात्रा को रवाना किया.लेकिन इससे पहले केंद्रीय रक्षा मंत्री ने रामदेव बाबा की समाधि स्थल पहुंचकर उनके दर्शन किए.वही यहां आयोजित जनसभा को भी संबोधित किया.इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी,केंद्रीय गजेंद्र सिंह शेखावत,केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल,नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़,और केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सहित अन्य बीजेपी विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे .

राजनाथ सिंह ने विपक्ष पर बोला हमला

बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को रवाना करने से पहले राजनाथ सिंह ने जनसभा को भी संबोधित किया.इस दौरान अपने भाषण में रक्षा मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी को हटाने के ले 28 दल एक साथ आ गए है ,लेकिन इस गठबंधन के हालात ऐसे है कि नाम बड़े और दर्शन छोटे.और इन्ही के गठबंधन के लोग सनातन धर्म को चोट पहुंचा रहे है .लेकिन इस पर कांग्रेस ने चुप्पी साध रखी है .लेकिन मेरा ये सवाल है कि आखिर सोनिया,राहुल और प्रियंका इस पर क्यों नहीं बोलते,सनातन धर्म का न कोई जन्म है ना अन्त है

राजनाथ सिंह ने सीएम गहलोत पर कसा तंज

रक्षा मंत्री ने गहलोत सरकार पर भी जमकर हमला बोला.उन्होने कहा कि हाल ही में ट्रांसपरेंसी इंटरनेशनल की एक रिपोर्ट आई है उसके अनुसार राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है .और भ्रष्टाचार के मामले में एक नंबर पर है.राजस्थान में लगातार पेपर लीक हो रहे है .और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिस गाड़ी की ड्राइवर सीट पर बैठे हैं,उसका क्लच तो कोई और ही दबा रहा है .और एक्सीलेटर कोई और दबा रहा है.साथ ही रक्षा मंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि मंगलयान, चंद्रयान, सूर्ययान की लॉन्चिंग और लैंडिंग तो हो गई। लेकिन राहुलयान की न तो लॉन्चिंग हो पाई है न ही लैंडिंग हो पाई है।

भारत की बात अब सुनी जाती है-रक्षामंत्री

भारत अब कमजोर नहीं बल्कि ताकतवार देश है। अतंरराष्ट्रीय मंचों पर पहले बात नहीं सुनी जाती है, लेकिन आज जब भारत बोलता है तो पूरी दुनिया कान खोलकर सुनती है। भारत की प्रतिष्ठा पूरी दुनिया में बढ़ी है। कोरोना के समय हमारे वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई। आज भारत की स्थिति वैक्सीन के मामले में ऐसी बन गई कि दुनिया के 100 देशों को भारत ने वैक्सीन भेजी। रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच यूक्रेन में फंसे बच्चों को पीएम मोदी ने बाहर निकलवाया। पीएम ने पुतिन, जेलेंस्की से बात की, जिसका परिणाम रहा कि साढ़े चार घंटे के लिए युद्ध रुक गया और भारत के बच्चों को यूक्रेन से बाहर निकाला गया।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here