Home Politics मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नीमराणा से दिया बड़ा बयान,कहा-लोकतंत्र में घमंड नहीं...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नीमराणा से दिया बड़ा बयान,कहा-लोकतंत्र में घमंड नहीं होना चाहिए

88
0

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नीमराणा के काठूवास दौरे पर रहे. यहा काठूवास में स्व.विमला देवी एवं स्व.लेखराम के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में सीएम ने शिरकत की.वही इस दौरान सीएम ने यहां एक सभा को भी संबोधित किया.साथ ही यहां अपने संबोधन में सीएम ने सभी माननीयों का आभार भी जताया.सीएम गहलोत ने कहा कि आज मुझे यहां आने का सौभाग्य मिला है . एक जमाना था जब सिंगल सड़क हुआ करती थी. आज,बिजली,पानी,चिकित्सा के क्षेत्र में हम अग्रणी हैं.

मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर बोला हमला

सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी वालों का आज पंडित नेहरु का नाम लेने में भी शर्म आती है .लेकिन आज हमारा किसान बहुत मजबूत हो गया है.दूध के उत्पादन में भी आज प्रदेश पूरे देश में नंबर वन है .और राजस्थान सरकार के कर्मचारी आज सम्मान के पात्र  हैय. क्योंकि राजस्थान सरकार ने उन्हें OPS दे दिया है. सरकारें बदलने से योजनाएं बंद हो जाती है,जनता को नुकसान होता है.

मुख्यमंत्री ने कहा हमारी योजनाएं शानदार

सीएम गहलोत ने कहा कि आज प्रदेश की योजनाएं दुनियाभर के देशों के लिए मॉडल बन गई है .वो हमारी योजनाओं पर आर्टिकल लिख रहे है.वही केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों पर दबाव बनाया जा रहा है .और उन पर दबाव बनाकर लोगों को डराया और धमकाया जा रहा है .साथ ही सीएम ने कहा कि विपक्ष का कोई नेता मेरी आलोचना  करता है तो मुझे अच्छा लगता है .

हमारी योजना को अपना रहे अन्य राज्य

सीएम ने कहा कि लोकतंत्र में घमंड नहीं होना चाहिए,जनकल्याण की भावना होनी चाहिए. इसी भावना के साथ हमने कोरोना में शानदार प्रबंधन और काम किया. किसी को भूखे नहीं सोने दिया,ऑक्सीजन के अभाव में किसी को नहीं मरने दिया.और साथ ही हमारी योजनाओं अन्य राज्यों की सरकारें अपना रही है .देश में 25 लाख का बीमा कही भी नहीं है .साथ ही सीएम ने कहा कि हमने काम किया है और जनता माई बाप होती है और इस बार हमे लगता है कि जनता हमें पूरा आर्शीवाद देगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here