Home Politics केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मानहानि मामले में वीसी से पेश...

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मानहानि मामले में वीसी से पेश हुए सीएम गहलोत, 28 अगस्त को अगली सुनवाई

78
0
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मानहानि मामले में वीसी से पेश हुए सीएम गहलोत, 28 अगस्त को अगली सुनवाई

The Angle

दिल्ली।

राजस्थान बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की शिकायत के मामले पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में आज फिर से सुनवाई हुई। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए। गजेंद्र शेखावत ने गहलोत के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था, जिसे लेकर कोर्ट में सुनवाई हुई।

सेशन कोर्ट ने अंतरिम आदेश को 16 सितंबर तक बढ़ाया

अब इस मामले की अगली सुनवाई राउज एवेन्यू कोर्ट में 28 अगस्त सुबह 11 बजे होगी। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने गजेंद्र शेखावत के वकील को मामले से जुड़े सभी दस्तावेजों को अशोक गहलोत के वकीलों को देने का निर्देश दिया। सीएम अशोक गहलोत के वकील ने कोर्ट को बताया कि सेशन कोर्ट ने अंतरिम आदेश को 16 सितंबर तक बढ़ाया है। कोर्ट में पेश हुए अशोक गहलोत के वकील ने कहा कि शिकायतकर्ता को भी कोर्ट में सुनवाई के लिए पेश होना चहिए। इस पर गजेंद्र सिंह शेखावत के वकील ने कहा कि मामले की सुनवाई पर सेशन कोर्ट ने कोई स्टे नहीं लगाया गया है। इस मामले को लेकर दोनों तरफ से दलीलें रखी गईं।

सीएम गहलोत के वकील ने 16 सितंबर तक सुनवाई टाल देने का किया आग्रह

सीएम गहलोत के वकील ने कहा कि इस मामले में कोई अर्जेंसी नहीं है, हमने सेशन कोर्ट में कोर्ट की कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की है, सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है। 16 सितंबर को सेशन कोर्ट में सुनवाई होनी है, ऐसे में 16 सितंबर तक मामले की सुनवाई टाल देनी चहिए। हालांकि कोर्ट ने कहा कि मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here