Home Politics विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और सुखजिंदर...

विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और सुखजिंदर रंधावा से मिले हरीश चौधरी

48
0
विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बीच पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और सुखजिंदर रंधावा से मिले हरीश चौधरी

The Angle

जयपुर।

राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी सरगर्मी दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। राजनीतिक दल चुनाव को लेकर अपनी रणनीति पर मंथन में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में राज्य सरकार में पूर्व मंत्री और पंजाब के पूर्व प्रभारी हरीश चौधरी ने जयपुर में प्रदेश कांग्रेस के कई नेताओं से मुलाकात की। वे पहले जहां पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा से उनके आवास मिलने पहुंचे, वहीं एआईसीसी प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने हरीश चौधरी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की।

सुखजिंदर सिंह रंधावा में क्या हुई बात, इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म

जानकारी के मुताबिक रंधावा और हरीश चौधरी की ये मुलाकात 1 घंटे से भी ज्यादा लंबे समय तक चली। वहीं मुलाकात में दोनों नेताओं के बीच क्या कुछ बातचीत हुई, इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों के बीच 1 घंटे से ज्यादा लंबे समय तक हुई इस चर्चा को लेकर सियासी अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

प्रदेश कांग्रेस की स्ट्रैटेजिक कमेटी के चेयरमैन हैं हरीश चौधरी

वहीं जानकारों का अनुमान है कि हरीश चौधरी प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस संगठन की तरफ से बनाई गई स्ट्रैटेजिक कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कल जयपुर में हुई राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर दोनों नेताओं में चर्चा हुई है। इसके साथ ही आगामी दिनों में पार्टी की चुनाव को लेकर क्या कुछ रणनीति हो, इस पर भी दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here