Home Politics राजस्थान में हरियाणा की जेजेपी पार्टी ने 25 से 30 सीटों पर...

राजस्थान में हरियाणा की जेजेपी पार्टी ने 25 से 30 सीटों पर किया चुनाव लड़ने का एलान

91
0
जेजेपी (फाइल फोटो)

राजस्थान में चुनावी समर की शुरुआत हो चुकी है .बीजेपी और कांग्रेस के अलावा अन्य बाहरी पार्टियां भी राजस्थान में किस्मत आजमानें में जुटी हुई है .जहां भीम आर्मी की पार्टी ने बीजेपी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है .वही अब हरियाणा की जेजेपी पार्टी ने भी राजस्थान के विधानसभा चुनावों में जोर आजमाइश करने के लिए तैयारी कर दी है .वही अब राजस्थान में पार्टी ने 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है .

हरियाणा की जेजेपी पार्टी की एंट्री

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज से राजस्थान में चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है.उन्होंने आज भरतपुर में रोड शो निकाला .इस दौरान रोड शो का जगह-जगह स्वागत किया गया.इस दौरान जननायक जनता पार्टी के नेता और हरियाणा डिप्टी सीएम ने बड़ा ऐलान किया .उन्होने कहा कि राजस्थान में जेजेपी 25 से 30 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.और ये उन सीटों पर लड़ेगी जहां के जिले हरियाणा की सीमा से सटे हुए है .

हरियाणा की पार्टी दिखाएंगी राजस्थान में दम

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान में जेजेपी का 25 से 30 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भरतपुर ऐसा विधानसभा क्षेत्र है। जहां इतिहास में भी हमारे उम्मीदवार जीतें हैं। भरतपुर से डॉ. मोहन सिंह को अजय सिंह चौटाला जिम्मेदारी देंगे। इस क्षेत्र के विकास के लिए और राजस्थान के उन्नति विकास के लिए जननायक जनता पार्टी की चाबी महत्वपूर्ण रहेगी। विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से खुलेगा।

बीजेपी से गठबंधन की स्थिति पर बोले दुष्यंत

बीजेपी से गठबंधन पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज की परिस्थिति में जेजेपी 25 से 30 सीटों पर तैयारी कर रही है। मजबूती से इन सीटों को फोकस कर मैदान में उतरेंगे। दुष्यंत चौटाला ने बताया हमारी प्राथमिकता हरियाणा के तर्ज पर युवाओं के रोजगार के 75 प्रतिशत लाना है। महिला सुरक्षा, पेपर लीक, माइनिंग माफिया, गैंगवार को पूरी तरह से ख़त्म करना है। राजस्थान के अंदर कैसे समृद्धि लाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here